Madhya Pradesh

जबलपुर : महिला मजदूर से खेत मालिकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, अब तक नहीं हुई आरोपितों की गिरफ्तारी

महिला से सामुहिक दुष्कर्म

जबलपुर, 16 सितंबर (Udaipur Kiran) । जबलपुर से रायसेन के सिलवानी में काम करने गए दंपत्ति ने माढोताल थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है। जिसमे उसकी पत्नी के साथ खेत के मालिकों ने गलत कार्य किया है। हैरानी की बात तो यह है कि मामले की एफआईआर होने के डेढ़ महीने बीतने के बाद भी अब तक किसी भी आरोपी पर कोई कार्यवाही नहीं हुई है। इसके बाद आरोपियों द्वारा पीड़ित के रिश्तेदारों को फोन लगाकर राजीनामा के लिए दबाव बनाया जा रहा है।

पीडित दंपति ने बताया है कि माढोलाल थाना में एफआईआर करने के कुछ दिन बाद उनके पास पुलिस का फोन आता है कि तुमने जिस मामले में एफआईआर दर्ज करवाई है। उसके लिए तुमको सिलवानी थाने आना पड़ेगा। साथ ही पुलिस के द्वारा पीड़ित दंपत्ति के रिश्तेदारों को फोन लगाकर दबाव बनाया जा रहा है कि थाने आकर इस मामले का राजीनामा करवाओ। एफआईआर के बाद आरोपियों के द्वारा पीड़ित दंपति को तलाश कर जान से मारने की धमकी दी जा रही है। जिस वजह से दंपति दर-दर भटकने को मजबूर है।

इस मामले में साेमवार काे माढोताल थाना प्रभारी विपिन ताम्रकार ने बताया की पीड़िता की शिकायत पर इस घटना के संबंध में बीएनएस की धारा 70(1), 115(2), 351(2) और 3(5) मे जीरो एफआईआर दर्ज कर ली थी, क्योंकि मामला रायसेन जिले का है इसीलिए संबंधित सिलवानी थाने को मामले मे संज्ञान लेने और कार्यवाही करने के लिए डायरी भेज दी गई थी ।

—————

(Udaipur Kiran) / विलोक पाठक

Most Popular

To Top