Uttrakhand

मुख्यमंत्री धामी के जन्मदिन पर अंध विद्यालय के छात्रों को भोजन कराया गया

कार्यक्रम के दौरान

हरिद्वार, 16 सितंबर (Udaipur Kiran) । उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के 49 वें जन्मदिन के अवसर पर लक्सर के पूर्व विधायक और भाजपा के वरिष्ठ नेता संजय गुप्ता ने भूपतवाला, हरिद्वार स्थित अजर धाम अंध विद्यालय में विद्यार्थियों को भोजन प्रसाद वितरित किया।

इस अवसर पर संजय गुप्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राज्य के विकास के लिए कई महत्वपूर्ण कार्य किए हैं। उन्हाेनें घाेषणा की कि मुख्यमंत्री काे इस अंध विद्यालय में आमंत्रित किया जाएगा और इस विद्यालय को कॉलेज के रूप में परिवर्तित करने का प्रयास किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि धामी के बेरोजगारी खत्म करने के संकल्प ने युवाओं को प्रदेश से बाहर जाने से रोका है और वह इसी तरह राज्य का नेतृत्व करते रहें ताकि प्रदेशवासियाें के सपनों सकारा हाे सकें।

विद्यालय के संचालक स्वामी श्यामानंद महाराज ने संजय गुप्ता की सेवाअाें की सराहना करते हुए कहा कि वह इस विद्यालय के विकास में हमेशा से सहयाेग करते आएं हैं और आगे भी करेंगे। उन्होंने बताया कि जल्द ही इस विद्यालय काे कॉलेज के रूप में विकसित करने की याेजना है, जिससे यह उत्तराखंड का पहला अंध कॉलेज बनेगा।

इस अवसर पर विद्यालय के विद्यार्थियों ने राष्ट्रभक्ति गीतों के साथ मुख्यमंत्री के दीर्घायु और सफल जीवन की कामना की।

(Udaipur Kiran) / डॉ.रजनीकांत शुक्ला

Most Popular

To Top