Haryana

रेवाड़ीः आरक्षित सीट बावल से जेजेपी प्रत्याशी ने नामांकन वापस लिया

पूर्व विधायक रामेश्वर दयाल

रेवाड़ी, 16 सितंबर (Udaipur Kiran) । जिले की आरक्षित सीट बावल से जेजेपी और एएसपी के संयुक्त प्रत्याशी पूर्व विधायक रामेश्वर दयाल ने सोमवार को अपना नामांकन वापस ले लिया। रामेश्वर दयाल के साथ बावल एसडीएम ऑफिस से बाहर निकलने समय कुछ पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा उनके साथ हाथापाई की कोशिश भी की। पूर्व विधायक ने उनके खिलाफ अभी तक पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है।

पूर्व विधायक रामेश्नर दयाल ने कहा कि मुझे जेजेपी व आजाद समाज पार्टी ने बावल से संयुक्त रूप से उम्मीदवार बनाया था। 7 सितंबर को ऑफिस के उद्घाटन अवसर पर तो कुछ कार्यकर्ता 15-20 जरूर पहुंचे थे लेकिन उसके बाद उन्हें पार्टी की तरफ से कोई मदद नहीं मिली। कोई पदाधिकारी और कार्यकर्ता उनकी मदद नहीं कर रहा था। यहां तक की दुष्यंत चौटाला ने टिकट देने से पहले चुनाव लड़ने में मदद का भरोसा दिया था लेकिन उनकी तरफ से भी कोई मदद नहीं मिला। इस तरह चुनाव नही लड़ा जा सकता है। इसलिए मैंने अपना नामांकन वापस ले लिया हैं।

रामेश्वर दयाल के परिवार के मुताबिक इस समय रामेश्वर दयाल की तबीयत ठीक नहीं है। अभी वह आराम कर रहे हैं। किसी अन्य प्रत्याशी को समर्थन के बारे में उन्होंने बताया कि दो दिन बाद समर्थकों की बैठक बुलाकर ही आगामी रणनीति का खुलासा किया जाएगा।

रामेश्वर दयाल ने हरियाणा रोडवेज से रिटायर्ड होने के बाद 2009 में इंडियन नेशनल लोकदल की टिकट पर चुनाव लड़ा था। इस चुनाव में रामेश्वर दयाल को जीत मिली थी। हालांकि पार्टी के दो फाड़ होने के बाद वह कांग्रेस में चले गए थे। हालांकि लोकसभा चुनाव से पहले रामेश्वर दयाल ने जजपा का दामन थाम लिया था। पुराना साथी होने के नाते जेजेपी ने बावल से रामेश्वर दयाल को टिकट दी थी। लेकिन नामांकन के आखिरी दिन रामेश्वर दयाल ने अपना पर्चा वापस ले लिया।

—————

(Udaipur Kiran) / श्याम सुंदर शुक्ला

Most Popular

To Top