Jammu & Kashmir

एडीजीपी आनंद जैन का फर्जी फेसबुक अकाउंट चिन्हित, अपराधियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू

जम्मू, 16 सितंबर (Udaipur Kiran) । पुलिस ने सोमवार को जम्मू जोन के एडीजीपी आनंद जैन के फर्जी फेसबुक अकाउंट को चिन्हित किया है और इस गैरकानूनी गतिविधि में शामिल अपराधियों के खिलाफ तत्काल कानूनी कार्रवाई शुरू की जा रही है। उन्होंने लोगों को सतर्क रहने और किसी भी संदिग्ध ऑनलाइन गतिविधि की सूचना उन्हें देने की सलाह दी।

एक बयान में जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा कि मामले में गहन जांच चल रही है और जिम्मेदार व्यक्तियों को जवाबदेह ठहराने के लिए कानून के अनुसार सख्त कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने कहा कि यह हमारे संज्ञान में आया है कि जम्मू जोन के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) के नाम का उपयोग करके एक फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाया गया है। यह धोखाधड़ी वाला कृत्य एक गंभीर उल्लंघन है और जनता को गुमराह करने का प्रयास है। पुलिस ने कहा कि इस गैरकानूनी गतिविधि में शामिल अपराधियों के खिलाफ तत्काल कानूनी कार्रवाई शुरू की जा रही है। उन्होंने कहा कि वे इस तरह के साइबर अपराधों को बहुत गंभीरता से लेते हैं।

बयान में कहा गया है कि लोगों को सतर्क रहने और किसी भी संदिग्ध ऑनलाइन गतिविधि की सूचना अधिकारियों को देने की सलाह दी जाती है। उन्होंने कहा कि हम नागरिकों से भी आग्रह करते हैं कि वे ऐसे किसी भी धोखाधड़ी वाले अकाउंट से न जुड़ें या उसका अनुसरण न करें। किसी भी आधिकारिक संचार या जानकारी के लिए कृपया जम्मू-कश्मीर पुलिस के सत्यापित और वैध सोशल मीडिया अकाउंट ही देखें।

(Udaipur Kiran) / सुमन लता

Most Popular

To Top