CRIME

उदयपुर के होटल में वेटर ने नॉनवेज काटने वाले चाकू से शेफ को मार डाला

अंबामाता इलाके में लेकेंड होटल

उदयपुर, 15 सितंबर (Udaipur Kiran) । अंबामाता इलाके के लेकेंड होटल में खाना सर्व करने को लेकर फोर स्टार होटल में शेफ और वेटर के बीच कहासुनी हो गई। गुस्साए वेटर ने काउंटर पर रखे चाकू (शेफ नाइफ) को शेफ के सीने में घोंप दिया। हॉस्पिटल ले जाने के दौरान शेफ ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी वेटर को हिरासत में लिया है।

डीएसपी कैलाश बोरीवाल ने बताया कि 13 सितंबर की आधी रात यह वारदात हुई। घटना की सूचना पर अंबामाता एसएचओ हनुवंत सिंह राजपुरोहित टीम के साथ पहुंचे थे। शेफ नरेंद्र नेगी (36) (लुधियाना) की होटल के वेटर लोकेश (झालावाड़) ने नॉनवेज काटने वाले चाकू (शेफ नाइफ) से हत्या कर दी। 14 सितंबर की देर शाम आरोपी लोकेश को हिरासत में लिया गया। मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है। शेफ नरेंद्र के शव को एमबी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा कर पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया।

बोरीवाल ने बताया कि पुलिस ने होटल के अन्य कर्मचारियों से हत्या और इसके कारणों के बारे में जानकारी ली। इस दौरान सामने आया कि होटल में डिनर चल रहा था। इसी दौरान शेफ नरेंद्र ने लोकेश को खाना बनाकर जल्दी से सर्व करने को लेकर अपशब्द कहे थे। इससे लोकेश नाराज हो गया। गुस्से में लोकेश पेंट्री की तरफ अंदर गया और नॉनवेज काटने वाला चाकू उठा ले आया। उसने नरेंद्र के सीने पर एक वार किया। नरेंद्र वहीं ढेर हो गया। इसके बाद होटल स्टाफ ने पुलिस को सूचना दी और शेफ नरेंद्र को अस्पताल ले जाया जा रहा था। इसी दौरान उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

—————

(Udaipur Kiran) / रोहित

Most Popular

To Top