CRIME

शातिर मोबाइल चोर गिरफ्तार, एक लाख 50 हजार के मोबाइल फोन बरामद

कानपुर: शातिर मोबाइल चोर गिरफ्तार, एक लाख 50 हजार के मोबाइल फोन बरामद

कानपुर,15 सितम्बर (Udaipur Kiran) । स्वरूप नगर थाने की पुलिस टीम ने रविवार को एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया। पुलिस टीम ने उसके कब्जे से 11 मोबाइल फोन बरामद किया है जिसकी कीमत एक लाख 50 हजार रुपए है।

पुलिस उपायुक्त मध्य दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित कानपुर देहात के रूरा थाना क्षेत्र के बनीपारा गांव निवासी रोहित यादव पुत्र राम सिंह है।उसके खिलाफ विधिक कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जा रहा है।

दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि थाना क्षेत्र में हो रही मोबाइल चोरी की घटनाओं की रोकथाम व मोबाइल चोरी की घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए संदिग्धों की तलाश में पुलिस टीम लगी हुई थी। इसी बीच स्वरूप नगर के नहरिया पुल के पास से मुखबिर की सूचना पर रोहित यादव को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिल गई। पूछताछ में रोहित ने बताया कि हैलट अस्पताल में आने जाने वाले लोगो की भीड रहती है । भीडभाड़ वाले इलाकों में लोगों की जेबों व बैगो से मोबाइल चोरी करना आसान रहता है जो मोबाइल मुझसे बरामद हुआ है, उसमें से कुछ मोबाइल तो मैंने हैलट अस्पताल से चोरी किया था। कुछ मोबाइल अन्य स्थानों से चुराए थे । जिसे बेचने की फिराक में था कि पुलिस नें पकड़ लिया । उसने बताया कि वह मोबाइल चोरी कर राह चलते ग्राहकाें काे आैने-पौने दामों में बेचकर अपना शौक पूरा करता है।

(Udaipur Kiran) / रामबहादुर पाल

Most Popular

To Top