Haryana

झज्जर: पैरा ओलंपिक में रजत पदक विजेता योगेश कथूनिया का बहादुरगढ में हुआ जोरदार स्वागत

बहादुरगढ़ में रविवार को पैरा ओलंपिक में रजत पदक विजेता खिलाडी योगेश कथूनिया का स्वागत करते नायब तहसीलदार रविंद्र कुमार।

– मूल रूप से बहादुरगढ़ के रहने वाले हैं सिल्वर मेडल विजेता योगेश कथूनिया

झज्जर, 15 सितंबर (Udaipur Kiran) । पेरिस पैरालंपिक 2024 में डिस्कस थ्रो (चक्का फेंक) स्पर्धा में रजत पदक जीतने वाले योगेश कथुनिया का रविवार को अपने गृह क्षेत्र में पहुंचने पर प्रशासन द्वारा बहादुरगढ में जोरदार स्वागत किया गया। नायब तहसीलदार रविंद्र कुमार ने बहादुरगढ़ स्थित हनुमान मंदिर के समीप फूल माला पहनाकर सिल्वर मेडल विजेता का स्वागत किया। नायब तहसीलदार ने योगेश कथूनिया का स्वागत करते हुए कहा कि आपने अपने झज्जर जिले का नाम विश्व पटल पर रोशन किया है, ये बेहद बड़ी उपलब्धि है।

उन्होंने कहा कि योगेश ने लगातार दूसरी बार पैरालंपिक में मेडल जीतकर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जिले का नाम रोशन किया है, जोकि अपने आप में गर्व और गौरव की बात है। उन्होंने इस शानदार उपलब्धि के लिए योगेश के पिता ज्ञान चंद, माता मीना देवी, भाई राजेंद्र चौहान, बहन पूजा रानी सहित समस्त परिवार के सदस्यों को भी बधाई और शुभकामनाएं दीं।

नायब तहसीलदार ने कहा कि प्रत्येक बहादुरगढवासी के लिए बेहद खुशी की बात है कि जिला झज्जर के खिलाड़ी लगातार बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए जिले का नाम अंतरराष्ट्रीय पटल पर रोशन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि योगेश कथूनिया ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए मेडल अपने नाम किया है। उन्होंने योगेश के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि वे अपनी मेहनत के दम पर भविष्य में इसी प्रकार से देश का नाम रोशन करेंगे। इस दौरान योगेश कथूनिया ने कहा कि देश के लिए मेडल जीतना हर खिलाड़ी का सपना होता है और मेडल जीतने के बाद बेहद अच्छा लग रहा है। उन्होंने कहा कि अब उनका अगला लक्ष्य मेडल का रंग बदलना है, जिसके लिए वे निरंतर अभ्यास करेंगे। इस दौरान बहादुरगढ़ शहर में जगह जगह सिल्वर मेडल विजेता खिलाडी का स्वागत किया गया।

(Udaipur Kiran) / शील भारद्वाज

Most Popular

To Top