CRIME

कन्नौज: मुठभेड़ में पुलिस ने तीन इनामी डकैत गिरफ्तार

कन्नौज: हल्की मुठभेड़ के बाद ठठिया पुलिस ने तीन और डकैतों को दबोचा

कन्नौज, 15 सितम्बर (Udaipur Kiran) । जिले के ठठिया थाना क्षेत्र में शनिवार की देर रात दो बजे पुलिस ने दो गांवों में डकैती डालने वाले तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगी, जबकि अन्य दो बदमाश पकड़े गए। इन बदमाशों के कब्जे से जेवर, कैश बरामद हुआ है।

ठठिया थाना की पुलिस देर रात में खैरनगर रोड पर संदिग्धों की तलाश में चेकिंग अभियान चला रही थी। इसी दौरान बिना नम्बर की बाइक पर सवार तीन संदिग्ध पुलिस को देखकर भागने लगे। पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने आत्मरक्षार्थ गोली चलायी, जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। मुठभेड़ के बाद पुलिस ने तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों की पहचान विवेक उर्फ पिंकू, कृष्णा और हंसू के रूप में हुई है, जो हरदोई जिले के नानागंज झाला के निवासी हैं। बदमाशों के कब्जे से मंगलसूत्र, सोने की अंगूठी, 13 हजार रुपये नकद और एक बाइक बरामद की है।

पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म के अपराधी हैं। इनके खिलाफ लूट, अपहरण, डकैती जैसे कई संगीन मामले दर्ज हैं। तीनों आरोपित तीन सितम्बर की रात फतुआपुर और बस्ता गांव में हुई डकैती में शामिल थे। इन पर पहले ही 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। इस गिरोह के दो अन्य बदमाश, पृथ्वी उर्फ भल्ला और आकध बाल्मीकि को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।

(Udaipur Kiran) झा

Most Popular

To Top