CRIME

दिल्ली के युवक को ओयो होटल में बंधक बनाकर सवा लाख की फिरौती मांगने वाले चार युवक गिरफ्तार

आरोपी

युवक सकुशल बरामद, ऑनलाइन गेम खेलकर कमाए थे रुपये

गाजियाबाद, 14 सितंबर (Udaipur Kiran) ।

दिल्ली के युवक को ओयो होटल में बंधक ब आकर सवा लाख रुपये की फिरौती मांगने के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। खास बात यह है कि आरोपियों की पहचान पीड़ित से पहले ही थी और उन्हें इस बात की पहले ही जानकारी थी कि पीड़ित ने ऑनलाइन गेम से रुपये कमाए हैं।

डीसीपी एसएन तिवारी ने शनिवार को बताया कि लक्ष्मण निवासी संगम विहार दिल्ली ने पुलिस को सूचना दी कि मेरे दोस्त आकाश झा निवासी सेवा सदर संगम विहार नई दिल्ली को आकाश निवासी बुराडी दिल्ली व उसके साथियों ने ओयो होटल मुरादनगर में बंधक बना रखा है और उससे सवा लाख रुपये की मांग कर रहे हैं । इस सूचना पर थाना मुरादनगर पर तत्काल सुंसगत धाराओ में अभियोग पंजीकृत किया गया । आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गयी । इसके बाद थाना मुरादनगर पुलिस टीम ने त्वरित कार्यवाही करते हुए आकाश झा बंधक को आरोपियों के कब्जे से सकुशल बरामद किया। साथ ही मौके से दीपक निवासी ग्राम बखरबा मोदीनगर थाना मोदीनगर,आकाश निवासी संत नगर बुराडी थाना तिमारपुर दिल्ली ,संजय निवासी हनुमानपुरी मोदीनगर थाना मोदीनगर तथा तरूण निवासी गढ़ी हरसरू गुड़गांव सेक्टर 10 थाना सेक्टर 10 हरियाणा को ओयो होटल रायल आर्बिट इन मनोटा से गिरफ्तार किया गया । आकाश के कब्जे से एक पिस्टल .32 बोर बरामद की गयी ।

पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि आकाश झा को हम पहले से जानते थे । हम लोग आनलाइन गेमिंग कर रुपये कमाते हैं, आकाश भी आनलाइन गेमिंग कर पैसे कमाता है । हमें रुपयों की जरूरत थी और हमें पता चला था कि आकाश के एकाउन्ट में रुपये हैं तो हम चारों ने आकाश को ओयो होटल लेकर आये थे और फिर हम चारों ने इसे बंधकर बनाकर इससे सवा लाख रुपये की मांग करने लगे ।

—————

(Udaipur Kiran) / फरमान अली

Most Popular

To Top