HEADLINES

आरजी कर हत्याकांड में भी गिरफ्तार हुए संदीप घोष, टाला थाने के पूर्व ओसी अभिजीत मंडल भी हिरासत में

संदीप घोष और अभिजीत मंडल

कोलकाता, 14 सितंबर (Udaipur Kiran) ।

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में एक डॉक्टर के साथ हुए बलात्कार और हत्या के मामले में भी अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष को गिरफ्तार कर लिया गया है। इससे पहले संदीप घोष को भ्रष्टाचार के मामले में सीबीआई ने गिरफ्तार किया था। अब उन पर बलात्कार और हत्या के आरोप भी लगाए गए हैं। इसके अलावा, टाला थाने के पूर्व ओसी (वारदात के समय ओसी थे) अभिजीत मंडल को भी इस मामले में गिरफ्तार किया गया है। अभिजीत पर सबूत नष्ट करने और एफआईआर दर्ज करने में देरी का आरोप है।

इससे पहले, इस मामले में एक सिविक वॉलंटियर को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जो अब सीबीआई की हिरासत में है। अब तक इस केस में तीन लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। संदीप घोष की गिरफ्तारी की खबर मिलते ही सॉल्ट लेक के स्वास्थ्य भवन के सामने धरना दे रहे डॉक्टरों के बीच खुशी का माहौल देखा गया।

इससे पहले शुक्रवार को ईडी ने आरजी कर मेडिकल कॉलेज में हुए आर्थिक घोटाले की जांच के तहत संदीप घोष के पैतृक घर और उनके करीबी दवा व्यापारियों के ऑफिसों और घरों पर छापेमारी की। जांच अधिकारी गुरुवार की सुबह न्यू टाउन के चिनार पार्क इलाके में स्थित संदीप के पैतृक घर पहुंचे। वहां का दरवाजा बंद मिला, जिसे एक पड़ोसी ने चाबी देकर खोला। इसके बाद, एक चाबीवाले की मदद से घर के सभी दरवाजे खोले गए और जांच की गई। उस समय संदीप के माता-पिता दिल्ली में थे। जब जांचकर्ताओं ने उनसे संपर्क किया, तो वे शाम छह बजे के आसपास वापस आए। इसके बाद, जांच अधिकारियों ने उनसे पूछताछ की।

मामले की जांच में और भी खुलासे होने की उम्मीद है, और आगे की कार्रवाई जारी है।

(Udaipur Kiran) / ओम पराशर

Most Popular

To Top