Uttar Pradesh

भाजपा युवा मोर्चा ने पूर्व सीएम अखिलेश यादव का फूंका पुतला

अखिलेश यादव का पुतला जलाते भाजयुमो के कार्यकर्ता

झांसी, 14 सितंबर (Udaipur Kiran) । जनपद में शनिवार को इलाइट चौराहे पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष इं. अमित सिंह जादौन के नेतृत्व में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा साधु-संत समाज को लेकर की गई अपमानजक टिप्पणी के विरोध में उग्र नारेबाजी के साथ विरोध प्रदर्शन किया। गुस्साएं युवा कार्यकर्ताओं ने अखिलेश यादव का पुतला भी फूंका।

जिलाध्यक्ष अमित सिंह जादौन ने कहा कि अखिलेश यादव का बयान सनातन धर्म और हिंदुत्व के प्रति उनकी नफरत को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को मठाधीश और माफिया में अंतर नहीं लगता है अर्थात साधु संतों की तुलना अब अतीक अहमद जैसे माफिया आतंकी से की जाएगी। इस अपमानजनक टिप्पणी के लिए अखिलेश यादव को देश के समस्त साधु-संत समाज से माफी मांगनी चाहिए और उनको यह ज्ञान होना चाहिए कि उनकी यह सोच से देश का हिंदू समाज भ्रमित होने वाला नहीं है और उनका बयान उनकी अपरिपक्वता को दर्शाता है।

इस अवसर पर महामंत्री रवि राजपूत, सौरभ बाजपेई, अमन राय, इं मोहित पोरवाल, मंगलम, अमित, दिव्यांश पाखरे, अंकित भार्गव, अंकित, अनुज, आदर्श, अनुभव, भूपेंद्र, अभिषेक, मोहित, अर्जुन, करन आदि उपस्थित रहे।

(Udaipur Kiran) / महेश पटैरिया

Most Popular

To Top