Uttrakhand

घर में घुसकर की थी लूट , महिला समेत चार गिरफ्तार

गिरफ्तार आरोपित

हरिद्वार, 14 सितंबर (Udaipur Kiran) । घर में घुसकर की गई लूट के मामले में पुलिस ने महिला समेत चार आरोपिताें को गिरफ्तार किया है, जबकि पुलिस लूट के मुख्य आरोपित को मुठभेड़ में पूर्व में ही गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस ने आरोपितों के पास से लूट का सारा सामान बरामद कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, कोतवाली मगलोर के लिब्बरहेडी में मुकेश कुमार को बन्धक बनाकर घर में 7 सितंबर को लाखों की लूटपाट की थी, जिसपर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम द्वारा लूट के मुख्य आरोपित मेहराज को पुलिस मुठभेड़ के दौरान पूर्व में ही गिरफ्तार कर लिया था।

घटना में फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी हरिद्वार ने स्वयं मॉनिटरिंग करते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिए। पुलिस ने कार्यवाही करते हुए घटना मे शांमिल अन्य 04 आरोपितों को आज नारसन क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों की निशांदेही पर लूट का सारा सामान बरामद कर लिया है।

गिरफ्तार आरोपितों में मेहराज पुत्र कमरुदीन निवासी दरगाह शरीफ मृदापाणा थाना गढमुक्तेश्वर उ0प्र0,दानिश, पुत्र बीरजीस, निवासी 40 फुटा रोड दरगाह की कोठी खालापार मु.नगर उ.प्र., रहीश, पुत्र कमरुदीन, निवासी दरगाह शरीफ मृदापाणा, थाना गढमुक्तेश्वर उ0प्र0, सादिक, पुत्र इन्साफ, निवासी ग्राम लिब्बरहडी, थाना कोत. मंगलौर जिाला हरिद्वार तथा महिला निवासी दरगाह शरीफ मृदपाणा, थाना गढमुक्तेश्वर उ.प्र. शामिल हैं।

(Udaipur Kiran) / डॉ.रजनीकांत शुक्ला

Most Popular

To Top