Jharkhand

राजमहल परियोजना में स्वच्छता पखवाड़ा का आयोजन, अधिकारियों ने लिया स्वच्छ भारत का संकल्प

स्वच्छता संकल्प लेते अधिकारी एवं अन्य

गोड्डा, 14 सितंबर (Udaipur Kiran) । हिंदी दिवस पर राजमहल परियोजना के क्षेत्रीय कार्यालय, ओसीपी कार्यालय सहित विभिन्न इकाइयों में स्वच्छता पखवाड़ा का आयोजन किया गया। अधिकारियों और कर्मचारियों ने व्यक्तिगत स्वच्छता से लेकर सामुदायिक स्वच्छता तक का शपथ लेते हुए राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के स्वच्छ और सुंदर भारत के सपने को साकार करने का संकल्प लिया।

कार्यक्रम का नेतृत्व परियोजना के महाप्रबंधक (परिचालन) सतीश मुरारी ने किया। महाप्रबंधक मुरारी ने कहा कि व्यक्तिगत स्वच्छता के साथ-साथ हमारे गली-मोहल्ले, समाज और गांव की स्वच्छता सुनिश्चित करना भी बेहद जरूरी है। यदि हर व्यक्ति जागरूक होकर अपने आस-पास सफाई पर ध्यान दे तो महात्मा गांधी और माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा स्वच्छ भारत का सपना साकार किया जा सकता है।

इस अवसर पर यह भी निर्णय लिया गया कि 14 सितंबर से 2 अक्टूबर तक विशेष स्वच्छता अभियान चलाया जाएगा, जिसमें परियोजना के विभिन्न विभागों और इकाइयों द्वारा सक्रिय भागीदारी की जाएगी। अधिकारियों ने कहा कि इस अभियान का उद्देश्य केवल सफाई ही नहीं, बल्कि लोगों में स्वच्छता के प्रति जागरूकता बढ़ाना है, ताकि स्वच्छता एक आदत बन सके। कार्यक्रम में क्षेत्रीय वित्त प्रबंधक एस.के. अंबष्ठ, क्षेत्रीय कार्मिक प्रबंधक संदेश एस. वडाडे, प्रणव कुमार सहित दर्जनों अधिकारी और कर्मचारी मौजूद थे। सभी ने स्वच्छता की शपथ लेते हुए इस अभियान को सफल बनाने का संकल्प लिया और स्वच्छ भारत मिशन के प्रति अपनी प्रतिबद्धता जताई।

—————

(Udaipur Kiran) / रंजीत कुमार

Most Popular

To Top