Uttar Pradesh

साइबर ठगी पर नियंत्रण और यातायात सुधार पर रहेगा फोकस : सुधा सिंह

पत्रकारों से वार्ता करती सुधा सिंह

झांसी, 14 सितम्बर (Udaipur Kiran) । जनपद की कानून व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त रखने के लिए नए पुलिस कप्तान के रूप में आईपीएस सुधा सिंह ने जिले का कार्यभार ग्रहण कर लिया। वे 2011 बैच की आईपीएस अधिकारी हैं। इसके पहले भी वे जनपद में डीएसपी व एसपी ग्रामीण के रूप में तैनात रह चुकी हैं और जिले समेत बुंदेलखंड के अपराध और अपराधियों की भौगोलिक स्थिति से वह पूरी तरह वाकिफ है।

नवागंतुक पुलिस कप्तान सुधा सिंह ने शुक्रवार को देर रात कार्यभार ग्रहण करने के बाद शनिवार को पत्रकार वार्ता की। उन्होंने कहा कि अपराध पर नियंत्रण पहली प्राथमिकता होगी। यही नहीं खास तौर पर साइबर ठगी पर नियंत्रण और यातायात को सुधारना भी उनकी प्राथमिकताओं में रहेगा।

अपराध और अपराधी पर अंकुश लगाया जाएगा। ट्रैफिक व्यवस्था को दुरुस्त रखने के लिए जिला प्रशासन से सामंजस्य बनाकर पालन कराया जाएगा। भूमि विवादों का सही ढंग से निस्तारण कराने के लिए प्रशासन से वार्ता की जाएगी। निष्पक्ष कार्य करते हुए कब्जाधारियों पर कार्यवाही होगी।

उन्होंने बताया कि भू माफियाओं पर कार्यवाही बदस्तूर जारी रहेगी। किसी की जमीन पर अगर कोई कब्जा करता है तो उसके खिलाफ कार्यवाही होगी। षडयंत्र व औपचारिकताओं से पुलिस बचने का प्रयास करेगी। निर्दोषों को जबरन फंसाने की साजिशों को रोका जाएगा। उन्होंने मीडिया से भी सहयोग व सुझाव देने व फर्जी अफवाह पर रोक लगाने के लिए सहयोग की अपील की है।

(Udaipur Kiran) / महेश पटैरिया

Most Popular

To Top