Jammu & Kashmir

आतंकवादियों को जम्मू और कश्मीर में आगामी विधानसभा चुनावों को बाधित करने की अनुमति नहीं दी जाएगी – आईजीपी कश्मीर

आतंकवादियों को जम्मू और कश्मीर में आगामी विधानसभा चुनावों को बाधित करने की अनुमति नहीं दी जाएगी - आईजीपी कश्मीर

श्रीनगर, 14 सितंबर (Udaipur Kiran) । कश्मीर जोन के पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी) विधि कुमार बिरदी ने शनिवार को कहा कि सुरक्षा बल राष्ट्र विरोधी तत्वों की साजिशों को विफल करने के लिए बहुत सतर्क और चौकस हैं। उन्होंने कहा कि आतंकवादियों को जम्मू और कश्मीर में आगामी विधानसभा चुनावों को बाधित करने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

आईजीपी बिरदी ने बारामुला के टप्पर इलाके में संवाददाताओं से कहा कि सुरक्षा बल सतर्क और चौकस हैं। जम्मू और कश्मीर में आगामी विधानसभा चुनावों को बाधित करने के उद्देश्य से आतंकवादियों की किसी भी तरह की साजिश को विफल कर दिया जाएगा। उन्हें किसी भी कीमत पर चुनाव में बाधा डालने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

आईजीपी कश्मीर ने कहा कि टप्पर इलाके में मुठभेड़ चल रही है और इसे खत्म होने में अभी और समय लगेगा। मुठभेड़ स्थल पर एक आतंकवादी का शव देखा गया है। गोलीबारी खत्म होने के बाद स्थिति साफ हो जाएगी। एक सवाल के जवाब में आईजीपी कश्मीर ने कहा कि इस समय ऑपरेशनल डिटेल साझा करना जल्दबाजी होगी।

उन्होंने कहा कि इलाके की भौगोलिक स्थिति जंगली और ऊबड़-खाबड़ है और यह आबादी वाले इलाके से दूर है। इस समय इलाके में आतंकवादियों के घुसने से संबंधित कुछ भी जोड़ना या कहना जल्दबाजी होगी। यह जांच का विषय है और इसके बाद चीजें साफ हो जाएंगी। वहीं इससे पहले मिली जानकारी के अनुसार उत्तरी कश्मीर के बारामुला के टप्पर इलाके में रात भर चले ऑपरेशन में तीन अज्ञात आतंकवादी मारे गए हैं।

(Udaipur Kiran) / सुमन लता

Most Popular

To Top