Jammu & Kashmir

जम्मू कश्मीर की जनता अलगाववादी सोच के खिलाफः तरूण चुघ

chugh

जम्मू, 13 सितंबर (Udaipur Kiran) । भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं जम्मू कश्मीर और लददाख के प्रभारी तरूण चुघ ने कहा है कि जम्मू कश्मीर के लोग अलगाववादी सोच के खिलाफ है। तीन परिवार जिसमे अब्दुल्ला, मुफ्ती और गांधी परिवार जम्मू कश्मीर की शांति के दुश्मन है। लेकिन भाजपा इन्हे शांति भंग नहीं करने देगी। तरूण चुग ने शुक्रवार को श्रीनगर में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि तीन परिवारों के पास जम्मू कश्मीर की बर्बादी के अलावा और कोई एजेंडा नहीं है। केवल भाजपा ही जम्मू कश्मीर में ऐसा राजनीतिक दल जिसके पास जम्मू कश्मीर के विकास का बड़ा एजेंडा है।

उन्होंने कहा मैं पूछना चाहता हूं अब्दुल्ला साहब से की जम्मू कश्मीर जलता रहा था और आप लंदन में छुट्टियां बिता रहे थे, भाई भाई को आपने लड़ा दिया, सदियों से इकट्ठे रहने वाले भाइयों के बीच में दरार आपने पैदा की, रक्षक आप थे आप रक्षक की बजाय भक्षक की भूमिका में आ गए, जम्मू कश्मीर के विकास को आपने नजर लगा दी। उन्होंने कहा जम्मू कश्मीर की जनता का आर्शिवाद भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को है।बिना किसी जाति, धर्म और पंथ के भेदभाव के मोदी सरकार जम्मू कश्मीर में सबका साथ सबका विकास कर रही है।

उन्होंने कहा विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने अपने संकल्प पत्र में सभी वर्गों का ख्याल रखा हैं। प्रत्येक घर की सबसे बड़ी महिला को 18 हजार रूपये सालाना देने के अलावा बुजुर्ग, विधवा और विकलांग पेंशन को एक हजार से बढ़ाकर 3000 रूपये किया जाएगा। चुघ ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिल में जम्मू कश्मीर में है और यहां के लोगों से वह बहुत प्रेम करते है। उन्होंने कहा इंजीनियर रशीद भी इनसे अलग नहीं हैँ, प्रचार के लिए जमानत मिली है पर टेरर फंडिंग मामले में करनी का दंड मिलेगा।

(Udaipur Kiran) / राहुल शर्मा

Most Popular

To Top