Uttrakhand

गैंगस्टर की कीमती जगुआर कार हरिद्वार से बरामद

जप्त की गई गैंगस्टर की जगुआर कर

हरिद्वार, 13 सितंबर (Udaipur Kiran) । हरिद्वार पुलिस के सघन चेकिंग अभियान के दाैरान कनखल पुलिस ने शुक्रवार को गाजियाबाद के गैंगस्टर की एक कीमती जगुआर कार बरामद की है। यह कार हरिद्वार के एक अपार्टमेंट की पार्किंग में छिपाई गई थी। गाजियाबाद पुलिस ने पुष्टि की कि कार का मालिक गैंगस्टर एक्ट के तहत आरोपित है और अपनी चल संपत्ति छुपाने के लिए कार को हरिद्वार में रखा था। गाजियाबाद पुलिस ने कार काे कब्जे में ले लिया है।

संदिग्ध वाहनों की पड़ताल में लगे मुखबिर तंत्र ने कनखल पुलिस को सूचना दी कि गायत्री लोक अपार्टमेंट की पार्किंग में एक जैगुआर कार पिछले काफी दिनों से संदिग्ध अवस्था में खड़ी हुई है। सूचना पर पहुंची कनखल पुलिस को गायत्री लोक कॉलोनी की पार्किंग में एक जैगूआर कार यूपी 14 डी आर 6555 खड़ी मिली। खोजबीन करने पर उक्त वाहन का पंजीकृत स्वामी धनपाल सिहं पुत्र बलीराम निवासी रामप्रस्थ गाजियाबाद होना पाया गया।

पूछताछ में पता चला कि कार को अपार्टमेंट में रहने वाले महेन्द्र कुमार त्रिपाठी द्वारा खड़ा कराया गया था जो अभी दिल्ली गये हुए हैं। गाजियाबाद पुलिस से संपर्क करने पर पता चला हुआ कि धनपाल सिंह पुत्र बलीराम के विरुद्ध मु.अ.सं.-287/22 धारा-2/3 गैंगस्टर एक्ट पंजीकृत है तथा उपरोक्त मुकदमें में 14(1) गैंगस्टर की कार्रवाई से बचने के लिए गैंग लीडर धनपाल सिंह ने अपनी चल सम्पत्तियों को छिपाया हुआ है तथा गाजियाबाद पुलिस चल सम्पत्तियों की तलाश कर रही है।

सूचना के बाद थाना टीलामोड़ जनपद गाजियाबाद पुलिस शुक्रवार को हरिद्वार के थाना कनखल पहुुँची तथा गैंगस्टर एक्ट में आरोपित धनपाल सिहं की जगुआर कार को कब्जे में ले लिया।

(Udaipur Kiran) / डॉ.रजनीकांत शुक्ला

Most Popular

To Top