Haryana

सिरसा: जेजेपी एएसपी गठबंधन व रणजीत चौटाला समर्थकों ने लिया रानियां, डबवाली सीट जीतने का संकल्प

जेजेपी एएसपी गठबंधन व रणजीत चौटाला समर्थकों के साथ्
जेजेपी एएसपी गठबंधन व रणजीत चौटाला समर्थकों के ासाथ्

जेजेपी अध्यक्ष डॉ. अजय चौटाला बोले, नई सोच से कार्यकर्ता बढ़ें निर्धारित लक्ष्य की ओर

पूर्व केबिनेट मंत्री रणजीत चौटाला ने सभी समर्थकों को बताया चौधरी देवीलाल की टीम

सिरसा,13 सितम्बर (Udaipur Kiran) । जननायक जनता पार्टी के पदाधिकारियों एवं पूर्व केबिनेट मंत्री तथा रानियां से विधायक रणजीत सिंह चौटाला के समर्थकों की एक संयुक्त बैठक शुक्रवार को बरनाला रोड स्थित चौटाला हाउस में हुई जिसमें जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला व पूर्व केबिनेट मंत्री रणजीत सिंह शामिल हुए।

बैठक के दौरान जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला ने सभी पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं में नए जोश का संचार करते हुए उन्हें पूरी ताकत से रानियां से निर्दलीय प्रत्याशी रणजीत सिंह का समर्थन करने और उन्हें रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाने का आह्वान किया। डॉ. अजय सिंह चौटाला ने उपस्थित कार्यकर्ताओं से कहा कि वे देश के पूर्व उपप्रधानमंत्री चौधरी देवीलाल की सोच को विकसित करने वाले रानियां के उम्मीदवार चौधरी रणजीत सिंह व डबवाली से जेजेपी व एएसपी गठबंधन के प्रत्याशी दिग्विजय सिंह चौटाला को विजयी बनाने का आह्वान किया।

डॉ. चौटाला ने कार्यकर्ताओं से कहा कि कुछ गलतियां हमसे अवश्य हुई, जिसमें कार्यकर्ताओं का दोष नहीं। उन्होंने कहा कि पिछली गलतियों से सबक लेकर अब वर्तमान में नई सोच से आगे बढ़ें और दोनों प्रत्याशियों को रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाएं। वहीं पूर्व बिजली मंत्री चौधरी रणजीत सिंह ने उपस्थित दोनों पक्षों के कार्यकर्ताओं व समर्थकों को चौधरी देवीलाल की टीम बताते हुए कहा कि उनके समर्थक जहां रानियां में अपनी ताकत दिखाएंगे वहीं डबवाली में भी प्रत्याशी

दिग्विजय सिंह चौटाला को रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाने में अपनी अहम भूमिका निभाएंगे।

उन्होंने कहा कि पूर्व उपप्रधानमंत्री चौधरी देवीलाल का नाम आज भी पूरे देश प्रदेश में सबसे लोकप्रिय है। पूर्व केबिनेट मंत्री ने अपने सभी समर्थकों से रानियां व डबवाली को जीतने के लिए कड़ी मेहनत करने का मंत्र भी दिया। इस अवसर पर डबवाली के जेजेपी-एएसपी प्रत्याशी दिग्विजय सिंह चौटाला व पूर्व केबिनेट मंत्री रणजीत सिंह ने भी संबोधन दिया।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे रानियां व डबवाली का चुनाव एक चुनाव समझकर लड़ें तथा दोनों सीटें भरपूर मार्जिन से विजयी बनाएं। उन्होंने कहा कि रानियां व डबवाली हलके के चुनाव की गूंज पूरे हरियाणा में गूंजनी चाहिए। जब दोनों पक्ष पूरी मजबूती व मेहनत से इस चुनाव को अपना चुनाव समझकर लड़ेंगे तो विजय अवश्य मिलेगी। उन्होंने कहा कि जो इलाका कभी रोड़ी हलके का था अब वही आधा क्षेत्र रानियां व आधा क्षेत्र डबवाली में है, इसलिए कार्यकर्ताओं को इन दोनों क्षेत्रों में दिन रात मेहनत कर विजय हासिल करनी है। दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि इन चुनावों में जेजेपी का छात्र संगठन इनसो अपनी महत्ती भूमिका निभाएंगे।

(Udaipur Kiran) / रमेश डाबर

Most Popular

To Top