CRIME

किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास करने व अश्लील वीडियो बनाने का आरोपित गिरफ्तार

किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास करने व अश्लील वीडियो बनाने का आरोपित गिरफ्तार

मुरादाबाद, 13 सितम्बर (Udaipur Kiran) । थाना ठाकुरद्वारा कोतवाली के एक गांव घर में घुसकर किशोरी के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने और उसकी अश्लील वीडियो बनाने के आरोपित युवक को शुक्रवार काे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता किशोरी को ब्लैकमेल भी कर रहा था।

गांव निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर देकर कहा कि वह और उसकी पत्नी बीती 28 अगस्त को घर पर नहीं थे। आरोप है कि उसी दौरान आरोपित युवक उनके घर के अंदर घुस गया और बेटी के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। आरोप है कि इस दौरान युवक ने किशोरी का अश्लील वीडियो भी बना लिया। किशोरी के विरोध करने पर उसने उसके साथ मारपीट की। शोर मचाने पर युवक वहां से भाग गया। शिकायतकर्ता का कहना है कि इस बारे में उनकी बेटी ने उन्हें कुछ नहीं बताया। कुछ दिन बाद आरोपित युवक ने किशोरी को ब्लैकमेल करने की कोशिश की और उसकी बात न मानने पर वीडियो को वायरल करने की धमकी दी तो किशोरी ने परिजनों को आपबीती बताई। इसके बाद किशोरी को लेकर उसके पिता कोतवाली पहुंचे। पुलिस ने आरोपित प्रशांत के खिलाफ पॉक्सो और अन्य धाराओं में उसी दिन रिपोर्ट दर्ज कर ली थी।

ठाकुरद्वारा कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक सुदेशपाल सिंह ने बताया कि मामले में आरोपित युवक को आज गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे कोर्ट में पेश किए जाने की कार्रवाई चल रही है।

(Udaipur Kiran) / निमित कुमार जयसवाल

Most Popular

To Top