Bihar

विधायक महबूब आलम की सख्त हिदायत: भूमि सर्वेक्षण में किसानों से अवैध वसूली बंद करें

बैठक करते हुए विधायक महबूब आलम

कटिहार, 13 सितंबर (Udaipur Kiran) । बलरामपुर विधायक महबूब आलम ने भूमि सर्वेक्षण कर्मियों को सख्त हिदायत दी है कि वे किसानों से अवैध वसूली नहीं करें और उनके काम को आसान बनाते हुए आसान तरीके से सर्वेक्षण करें। उन्होंने कहा कि किसानों को किसी भी तरह की परेशानी नहीं होनी चाहिए और उनका शोषण नहीं किया जाना चाहिए।

विधायक महबूब आलम ने जिले में चल रहे भूमि सर्वेक्षण कार्य को लेकर शुक्रवार को बारसोई एसडीओ दीक्षित श्वेतम, भूमि सुधार उपसमाहर्ता प्रियंका कुमारी, अंचल अधिकारी श्यामसुंदर साह और सर्वेक्षण कर्मियों के साथ बैठक की। इसके अलावा, उन्होंने किसानों और भूमि धारियों को संबोधित करते हुए कहा कि जिले में चलाया जा रहा भूमि सर्वेक्षण कार्य किसानों के हित के लिए है और इसमें डरने की कोई बात नहीं है।

विधायक महबूब आलम ने किसानों से कहा कि वे सर्वेक्षण के नाम पर किसी को भी रुपए नहीं दें और अगर कोई अवैध वसूली करता है तो उसकी शिकायत अनुमंडल पदाधिकारी तथा भूमि सुधार उप समाहर्ता से करें।

बैठक में आरओ रफीक आलम, एसओ बिपिन सिंह, अमीन जितेन्द्र कुमार, रौशनकुमार, विश्वजीत कश्यप और माले कार्यकर्ता मिथुन यादव भी उपस्थित थे।

—————

(Udaipur Kiran) / विनोद सिंह

Most Popular

To Top