Uttrakhand

हरिद्वार में पोकलेन मशीन ऑपरेटर ने फांसी लगाई

मृतक युवक

हरिद्वार, 13 सितंबर (Udaipur Kiran) । लक्सर कोतवाली क्षेत्र के गाँव टांडा महतोली में एक युवक ने पोकलेन मशीन में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद के ठाकुरद्वारा पैसीया गाँव का निवासी था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जिला मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा पैसीया गाँव निवासी मनोज पुत्र राजबहादुर उम्र 35 वर्ष, महतोली निवासी राजू के यहाँ पर पोकलेन मशीन चलाने का काम करता था। आज सवेरे 9:30 के करीब उसने राजू के घर में खड़ी पोकलेन मशीन में रस्सी बांधकर गले में फांसी लगा ली।

पता चला है कि अभी कुछ दिन पहले उसकी पत्नी ससुर के साथ उससे मिलने आई थी। मृतक चाहता था कि पत्नी यही उसके साथ रहे लेकिन पत्नी ने साफ इंकार कर दिया था और वह अपने ससुर के साथ ठाकुरद्वारा चली गई थी। बताया गया कि तब से मृतक टेंशन में था।

सूचना पर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे वरिष्ठ उपनिरीक्षक मनोज गैरोला और चौकी इंचार्ज सुल्तानपुर लोकपाल परमार ने शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारा और मृतक के बारे में जानकारी ली। उन्होंने बताया कि महतोली गाँव से एक युवक की फांसी लगाने की सूचना मिली थी जो मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा का निवासी है, जो महतोली निवासी राजू के यहाँ पर मशीन पर काम करता था।

शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

(Udaipur Kiran) / डॉ.रजनीकांत शुक्ला

Most Popular

To Top