Madhya Pradesh

गुना नगर पालिका के वार्ड नंबर 30 में पार्षद पद के उपचुनाव का परिणाम घोषित

पचुनाव का परिणाम घोषित

– रमेश भील को 1116 और हेमलता सितारा को प्राप्त हुए 737 मत

गुना, 13 सितंबर (Udaipur Kiran) । नगर पालिका गुना के वार्ड नंबर 30 पार्षद पद के लिए हुए उपचुनाव की मतगणना के बाद शुक्रवार को परिणाम घोषित कर दिए गए हैं। यहां से पार्षद पद के लिए खड़े हुए रमेश भील को 1116 मत मिले, जबकि उनके निकटतम प्रतिद्वंद्वी हेमलता सितारा को 737 वोट मिले। प्राप्त मतों के आधार पर रमेश भील को विजेता घोषित किया गया।

दरअसल, राज्य निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार त्रिस्तरीय पंचायत व नगरीय निकाय के उपचुनाव के जारी निर्देश अनुसार नगर पालिका गुना के वार्ड नंबर 30 पार्षद पद का चुनाव 11 सितंबर को मतदान संपन्न हुआ था। शुक्रवार को सुबह नौ बजे से पीजी महाविद्यालय गुना के विधि कक्ष में मतगणना एक गणना सुपरवाइजर और दो गणना सहायकों द्वारा कराई गयी।

कलेक्टर एवं रिटर्निंग अधिकारी डॉ सतेंद्र सिंह द्वारा प्रेक्षक अशोक कुमार की उपस्थिति में छह चरण में मतगणना के परिणाम घोषित किए गये। इस दौरान कुल 1876 मत पार्षद के लिए डाले गए थे। मतगणना के बाद प्रत्याशी रमेश भील को 1116 और हेमलता सितारा को 737 और नोटा को 23 मत प्राप्त हु।ए इस अवसर पर अपर कलेक्टर अखिलेश जैन, उप जिला निर्वाचन अधिकारी महेश बामन्हा, अनुविभागीय अधिकारी गुना शिवानी पांडे सहित पार्षद पद के प्रत्याशी और उनके गणना सहायक उपस्थित रहे।

(Udaipur Kiran) तोमर

Most Popular

To Top