Uttrakhand

हरिद्वार में पुलिस की लापरवाही पर कार्रवाई, कई दरोगा और सिपाही लाइन हाजिर

पुलिस अधीक्षक हरिद्वार

हरिद्वार, 13 सितंबर (Udaipur Kiran) । वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रमेन्द्र सिंह डोभाल ने आपराधिक वारदातों में तेजी और पुलिस की सुस्त कार्रवाई पर कार्रवाई करते हुए कई दरोगा और सिपाहियों को लाइन हाजिर किया है।

गौरतलब है कि कोतवाली ज्वालापुर क्षेत्रांतर्गत बीते 1 सितंबर को श्रीबालाजी ज्वेलर्स में दिनदहाड़े डकैती व 3 सितंबर को अवधूत मंडल आश्रम के नजदीक मॉर्निंग वॉक के लिए निकली महिला से चेन स्नेचिंग को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने गंभीरता से लेते हुए एसपी सिटी को उपरोक्त मामलों में जांच सौंपी थी। जांच रिपोर्ट में प्रथम दृष्टया पुलिस की लापरवाही एवं उदासीनता परिलक्षित होने पर वरिष्ठ उप निरीक्षक ज्वालापुर राजेश बिष्ट एवं उप निरीक्षक वीरेंद्र सिंह नेगी को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर किए जाने के आदेश दिए गए हैं । जबकि मंगलौर के चौकी कस्बा बाजार क्षेत्र में 9 सितंबर को तीन अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने आंखों में मिर्च डालकर लूट की वारदात की थी।

इस मामले में प्रभारी उप निरीक्षक नवीन नेगी एवं बीट प्रभारी हैड कांस्टेबल मनोज मिनान व कांस्टेबल उत्तम सिंह को तत्काल लाइन हाजिर किए जाने के आदेश जारी किए गए हैैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रमेन्द्र सिंह डोभाल ने कहा कि लापरवाह अधिकारी/कर्मचारी को बख्शा नहीं जाएगा।

(Udaipur Kiran) / डॉ.रजनीकांत शुक्ला

Most Popular

To Top