Haryana

कैथल: दोस्त को चंडीगढ़ छोड़ने जा रहे तीन युवकों की सड़क हादसे में मौत

हादसे में क्षत-विक्षत स्कॉर्पियो गाड़ी जिसमें सवार थे तीनों दोस्त
गैस कटर की मदद से स्कॉर्पियो से निकल जा रहे मृतकों के शव
ट्राला जिससे टकराया स्कॉर्पियो

कैथल, 13 सितंबर (Udaipur Kiran) । सैनिक दोस्त को जिला महेंद्रगढ़ के सतनाली से चंडीगढ़ छोड़ने जा रहे तीन युवकों की कैथल के गांव करोड़ा के पास 152 डी पर सड़क हादसे में मौत हो गई।

शुक्रवार अल सुबह गांव करोड़ा के पास युवकों की स्कॉर्पियो गाड़ी सड़क पर धीमी गति से जा रहे एक ट्राले से टकरा गई। हादसा इतना भयंकर था कि तीनों दोस्तों की मौका पर ही मौत हो गई और उनके शव गाड़ी में फंस गए।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और गैस कटर की मदद से स्कॉर्पियो के हिस्से काटने के बाद ही मृतकों के शव बाहर निकल जा सके। मरने वालों में 35 वर्षीय कृष्ण, 25 वर्षीय सुदीप और 32 वर्षीय परविंद्र फौजी शामिल है। जिसे दोस्त छोड़ने के लिए स्कॉर्पियो से चंडीगढ़ जा रहे थे।

घटना की जांच कर रहे अधिकारी रामवीर शर्मा ने बताया कि भारतीय सेवा में तैनात युवक परविंदर अपने घर छुट्टी पर आया हुआ था। गुरुवार देर रात सभी दोस्त उसे छोड़ने के लिए स्कॉर्पियो गाड़ी में चंडीगढ़ की तरफ जा रहे थे। शुक्रवार बड़े तड़के तेज बारिश हो रही थी और एक ट्राला धीमे-धीमे 152 डी पर जा रहा था। तेज बरसात के कारण युवकों की स्कॉर्पियो गाड़ी ट्राली से जा टकराई। हादसे में तीनों युवकों की मौका पर ही मौत हो गई। उनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला नागरिक अस्पताल लाया गया है। मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

(Udaipur Kiran) / नरेश कुमार भारद्वाज

Most Popular

To Top