Uttar Pradesh

बारिश को लेकर अधिकारी रहें अलर्ट, खुले रखें फोन : जिलाधिकारी

जल निकासी का मुआयना करने निकले जिलाधिकारी अधिकारियाें से बात करते हुए

– जिलाधिकारी ने रात में लगातार हो रही बारिश से जल निकासी व्यवस्था का लिया जायजा

हाथरस, 13 सितम्बर (Udaipur Kiran) । मौसम में हुए बदलाव और लगातार हो रही बारिश और उससे होने वाले जलभराव की समस्या को देखते हुए गुरुवार की रात जिलाधिकारी आशीष कुमार जल निकासी की व्यवस्था देखने निकले। जिले के तालाब चौराहे पर पहुंचकर उन्होंने जल निकासी का मौका मुआयना किया। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि बारिश की चेतावनी को देखते हुए सभी अधिकारी अलर्ट रहे और अपने फोन खुलें रखें।

जनपद में निरंतर हो रही वर्षा के दृष्टिगत जल निकासी की व्यवस्था को परखने जिलाधिकारी आशीष कुमार बीती रात तालाब चौराहा पहुंचे। यहां पर आसपास की स्थिति को देखा। जिलाधिकारी के रात में मौका मुआयना किए जाने से जिम्मेदार विभाग के अधिकारी और कर्मियों में घबरा गये। जिलाधिकारी ने अधिकारियों को जलभराव से होने पर मौके पर जाकर पानी की निकासी के लिए सुलभ व्यवस्थाएं बनाने के निर्देश दिए।

निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देशित किया कि वर्षा के दौरान सभी अधिकारी अलर्ट मोड पर रहेंगे तथा अपना फोन खुला रखेंगे, ताकि जलभराव तथा अन्य किसी प्रकार की संभावित आपदा के दृष्टिगत त्वरित कार्यवाही की जा सके। निरीक्षण के दौरान अपर जिलाधिकारी वित्त/ राजस्व, उप जिलाधिकारी सदर, अधिशासी अधिकारी नगर पालिका हाथरस आदि उपस्थित रहे।

—————

(Udaipur Kiran) / MADAN MOHAN

Most Popular

To Top