HEADLINES

जादू-टोने के शक में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या

घटनास्थल पर जांच पड़ताल करती पुलिस

बलौदाबाजार/रायपुर, 12 सितंबर (Udaipur Kiran) । बलौदाबाजार जिले के कसडोल थाना अंतर्गत छरछेद गांव में गुरुवार शाम एक ही परिवार के चार लोगों की जादू-टोने के शक में बेरहमी से हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में भय का माहौल है। इधर घटना की जानकारी के बाद पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल ने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया है। पुलिस तीन संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ कर रही है।

बलौदाबाजार पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल ने बताया है कि ग्राम छरछेद में आज शाम उक्त घटना हुई जिसमें एक ही परिवार के चार लोगों की बेरहमी से हत्या की गई है। देखने पर ऐसा प्रतीत होता है कि कुल्हाड़ी या टंगिया से मारा गया है। तीन संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम घटनास्थल का मुआयना करेगी फिर आगे की कार्रवाई करेगी। फिलहाल आगे की कार्रवाई हम कर रहे हैं।

कसडोल पुलिस ने जानकारी दी है कि मृतक परिवार के पड़ोस में रहने वाले तीन आरोपित आज शाम मृतक के घर पहुंचे। इस दौरान आरोपितों ने पहले महिलाओं की हत्या की। फिर एक युवक और एक मासूम को भी मौत के घाट उतार दिया। मृतकों में चेतराम पिता राम लाल उम्र 45 साल, जमुना बाई केवट, जमुना बाई का छोटा बच्चा, यशोदा बाई केवट शामिल है। कसडोल पुलिस ने 3 संदिग्धों- रामनाथ पाटले पिता सुखीराम, दीपक पाटले पिता रामनाथ पाटले, दिल कुमार पाटले पिता रामनाथ पाटले को गिरफ्तार किया है।

तीनों संदिग्धों का कहना है कि मृतक परिवार द्वारा जादू टोना किया जाता है।इसकी वजह से उनकी बच्ची की तबीयत खराब रहती है। इसी शक में उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया है। फ़िलहाल पुलिस मामले की विस्तृत जानकारी ले रही है।

(Udaipur Kiran) / केशव केदारनाथ शर्मा

Most Popular

To Top