Uttrakhand

हरीश रावत की मौन पदयात्रा नौटंकी, परिवार को राजनीति में स्थापित कराने का षड्यंत्र : राजेश रस्तोगी

भाजपा नेता राजेश रस्तोगी

हरिद्वार, 12 सितंबर (Udaipur Kiran) ।भाजपा नेता राजेश रस्तोगी ने पूर्व सीएम हरीश रावत रावत के मौन पदयात्रा प्रदर्शन को नौटंकी बताया हैं। राजेश रस्तोगी ने कहा कि हरीश रावत अपने परिवार को गढ़वाल और हरिद्वार की राजनीति में स्थापित कराने का षडयंत्र रच रहें है। इसलिये हरिद्वार में धरना,मौन प्रदर्शन की नोटंकी करते रहते है। हरिद्वार पुलिस दिन-रात पूरी मेहनत के साथ ज्वेलरी शोरूम में हुई डकैती के आरोपियों की धड़-पकड़ में जुटी है और जल्द ही इस घटना का खुलासा करने का पुलिस ने आश्वासन दिया है।

एक समय में हरीश रावत के करीबी माने जाने वाले राजेश रस्तोगी ने कहा कि हरीश रावत हरिद्वार के माहौल को खराब करने की साजिश रच रहे हैं जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। बांग्लादेश में लगातार हिंदुओं, अल्पसंख्यकों, छोटे-छोटे बच्चों को मारा काटा जा रहा है। उस पर आज तक एक शब्द भी हरीश रावत ने नहीं बोला है। उन्हें शर्म आती है बांग्लादेश के हिंदुओं के पक्ष में कुछ बोलने में।

रस्तोगी ने कहा कि हरीश रावत का धरना, मौन प्रदर्शन एकमात्र राजनैतिक षड्यंत्रकारी नौटंकी है। हाल ही में हुए चुनाव में हरिद्वार की जनता ने उनको और उनके परिवार को पूरी तरह से नकार दिया है। पूरी तरह से हताश और निराश हो चुके हरीश रावत अपने राजनीतिक करियर को बचाने के लिए चोरी-डकैती जैसी घटनाओं का सहारा ले रहे हैं।

(Udaipur Kiran) / डॉ.रजनीकांत शुक्ला

Most Popular

To Top