Uttar Pradesh

ट्रेन की टक्कर से फतेहपुर की महिला की मौत

ट्रेन की टक्कर से फतेहपुर की महिला की मौत

कानपुर, 12 सितम्बर (Udaipur Kiran) । सजेती थाना क्षेत्र में कानपुर झांसी रेलवे ट्रैक पर गुरुवार को फतेहपुर की एक महिला किसी ट्रेन से टकरा गई, जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि वह मानसिक रुप से बीमार चल रही थी जिसका इलाज कानपुर में चल रहा था और बुधवार की शाम से लापता हो गई थी।

फतेहपुर जनपद के चांदपुर थाना क्षेत्र के बड़ी सरायन्न गांव निवासी राम सहाय प्रजापति की 52 वर्षीय पत्नी कमला देवी मानसिक रुप से बीमार चल रही थी। परिजनों ने बताया कि बुधवार की शाम वह घर से अचानक निकल गई और काफी खोजबीन के बाद उसका पता नहीं चल सका। गुरुवार को महिला का क्षत विक्षत शव कानपुर-बांदा रेलवे लाइन पर बम्हौरी बेलगवा गांव के बीच पड़ा मिला है।

ग्रामीणों ने घटना की सूचना सजेती पुलिस को दी और पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए परिजनों को जानकारी दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि महिला मानसिक रुप से बीमार चल रही थी और उनका इलाज कानपुर के एक निजी अस्पताल में चल रहा था। एसीपी रंजीत कुमार ने बताया कि परिजनों ने महिला के शव को पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया तो पुलिस ने शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

—————

(Udaipur Kiran) / अजय सिंह

Most Popular

To Top