Jharkhand

लातेहार में बस और ट्रक में टक्कर, आठ से अधिक यात्री घायल

accident

लातेहार, 12 सितंबर (Udaipur Kiran) । लातेहार जिले के चंदवा थाना क्षेत्र अंतर्गत बालूमाथ चंदवा मुख्य मार्ग पर कोयला लदे ट्रक और यात्री बस में टक्कर हो गयी। इस घटना में आठ से अधिक यात्रियों को चोट लगी । इनमें दो गंभीर रूप से घायल हो गए ।सभी घायलों को चंदवा अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां सभी घायलों का प्राथमिक इलाज किया गया।

जानकारी के अनुसार बालूमाथ की ओर से कोयला लेकर ट्रक आ रही थी । वहीं उसके पीछे यात्री बस भी आ रही थी।भुसाड़ गांव के पास कुछ युवकों ने चंदा लेने के लिए ट्रक को सड़क पर रुकने का इशारा किया।अचानक चालक के द्वारा ब्रेक लगाकर गाड़ी को रोकी गई, जिससे तेज रफ्तार से आ रही यात्री बस पीछे से ट्रक को टक्कर मार दी। तेज रफ्तार के कारण टक्कर से बस में बैठे यात्रियों को चोट आई।

इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद डीएसपी अरविंद कुमार के निर्देश पर पुलिस की टीम तत्काल एंबुलेंस के साथ घटनास्थल पर पहुंची और सभी घायलों को चंदवा अस्पताल पहुंचाया।जहां चिकित्सकों की टीम के द्वारा घायलों का इलाज किया गया।घायलों में रामगढ़ निवासी दौलतिया देवी और चतरा निवासी आदित्य प्रसाद को गंभीर चोट आई । शेष अन्य घायलों को प्राथमिक इलाज के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया।

—————

(Udaipur Kiran) / राजीव कुमार

Most Popular

To Top