Haryana

राेहतक: आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका, प्रदेश सचिव ने पार्टी छोडक़र अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस की ज्वाईन

फोटो कैप्शन 12आरटीके1 : आम आदमी पार्टी छोडक़र कांग्रेस में शामिल होने वाले लोगों को पार्टी ज्वाईन करवाते पूर्व सीएम हुड्डा व कांग्रेस प्रत्याशी बीबी बतरा ----------------

पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा व कांग्रेस उम्मीदवार बीबी बतरा ने पार्टी करवाई ज्वाईन, पूरा मान सम्मान देने का दिया आश्वासन

रोहतक, 12 सितंबर। आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव लवील टुटेजा ने अपने साथियों के साथ पार्टी छोडक़र कांग्रेस पार्टी का दामन थामा लिया है। दरअसल रोहतक विधानसभा सीट से आप पार्टी से टिकट कटने के चलते लवलीन टुटेजा नाराज चल रहे थे और इसी के चलते उन्होंने वीरवार को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा व कांग्रेस उम्मीदवार बीबी बतरा के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी ज्वाईन की।

पूर्व सीएम हुड्डा ने कांग्रेस पार्टी में शामिल होने वाले सभी लोगों को उचित मान सम्मान देने का आश्वासन दिया। पूर्व सीएम हुड्डा ने कहा कि वर्तमान सरकार से आज हर वर्ग पूरी तरह से परेशान है और बदलाव चाहता है। उन्होंने कहा कि लगातार कांग्रेस का परिवार बढ़ता जा रहा है। उन्होंने कहा कि आज पूरे प्रदेश की जनता एक ही बात कह रही है कि भाजपा जा रही है और कांग्रेस की सरकार आ रही है। कांग्रेस पार्टी ज्वाईन करने पर लवलीन टुटेजा ने कहा कि वर्ष 2005 से 2014 तक कांग्रेस के समय प्रदेश हर क्षेत्र में नंबर वन पर था, लेकिन आज प्रदेश बेरोजगारी, अपराध, महंगाई व भ्रष्टाचार में नंबर वन पर है। भाजपा ने प्रदेश को विकास की पटरी से उतारने का काम किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा के कुशासन को लोग भूले नहीं है और चुनाव में भाजपा को सबक सिखाने का मन बना चुके है। उन्होंने कहा कि पूर्ण बहुमत से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी और फिर से विकास के मामले में प्रदेश नंबर वन पर होगा। इस अवसर पर कांग्रेस प्रत्याशी भारत भूषण बतरा ने कहा कि पार्टी में शामिल होने वालो को पूरा मान सम्मान मिलेगा। साथ ही उन्होंने भाजपा पर भी निशाना साधा और कहा कि विकास के मामले में भाजपा ने रोहतक शहर की पूरी तरह से अनदेखी की है।

आम आदमी पार्टी छोडक़र कांग्रेस में शामिल होने वाले यह प्रमुख

आम आदमी पार्टी छोडक़र कांग्रेस का दामन थामने वालो में मनीषा सुहाग,अंकित कपूर, अरूण पुरी, प्रमोद कत्याल, जयप्रकाश, सुरेश मलिक, विश्वास रोज, हितेश नरवाल, वेद कुमार, कृष्ण कुमार, सुभाष कपूर, संजीव कपूर, ललित पाराशर, डिम्पल, सुनील मेहंदीरता, बबलू सरदार, जितेन्द्र कुमार, नरेन्द्र कटारिया, जोगेन्द्र, अनूप सैनी, मोहित खन्ना, संदीप खरब, मोनिका अटकान, देवेश गांधी, कर्ण, महेश मल्होत्रा, कर्मवीर अटकान, उर्मिला, मन्नू देव, राजेश सैनी, रोमियो परूथी, गौरव शर्मा, मोहित भगत, राजबाला, डॉ. सुनील, कविता, मुकेश खन्ना व सुरेश प्रमुख रूप से शामिल रहे।

(Udaipur Kiran) / अनिल

Most Popular

To Top