HEADLINES

आरजी कर कांड: तृणमूल विधायक सुदिप्त रॉय के घर सीबीआई की छापेमारी, निजी अस्पताल में भी तलाशी

सुदिप्त रॉय

कोलकाता, 12 सितंबर (Udaipur Kiran) । आरजी कर अस्पताल कांड में अब तृणमूल कांग्रेस विधायक सुदिप्त रॉय की मुश्किलें बढ़ गई हैं। गुरुवार दोपहर एक बजे के आसपास केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के अधिकारियों ने सुदिप्त रॉय के सिंथी मोड़ के पास बीटी रोड स्थित घर पर छापा मारा। इस छापेमारी के दौरान केंद्रीय सुरक्षा बल के जवान भी मौजूद थे। साथ ही, सुदिप्त रॉय के स्वामित्व वाले निजी अस्पताल में भी तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

सुदिप्त रॉय श्रीरामपुर से तृणमूल कांग्रेस के विधायक हैं और आरजी कर अस्पताल के रोगी कल्याण समिति के चेयरमैन भी हैं। इसके अलावा वे पश्चिम बंगाल स्वास्थ्य भर्ती बोर्ड के सदस्य और पश्चिम बंगाल मेडिकल काउंसिल के पूर्व अध्यक्ष भी रह चुके हैं। जब सीबीआई अधिकारियों ने उनके घर पर छापेमारी की, उस समय सुदिप्त अपने घर के निचले तल के कार्यालय में ही मौजूद थे।

सीबीआई का यह छापेमारी अभियान आरजी कर अस्पताल में हुई महिला डॉक्टर की बलात्कार और हत्या के मामले की जांच को आगे बढ़ाने के लिए किया जा रहा है। सीबीआई सूत्रों के अनुसार इस मामले में सुदिप्त रॉय का बयान भी दर्ज किया जाएगा।

तलाशी अभियान में सुदिप्त रॉय के निजी नर्सिंग होम पर भी जांच की जा रही है, जहां सीबीआई अधिकारियों की एक टीम तलाशी ले रही है।

——————

(Udaipur Kiran) / ओम पराशर

Most Popular

To Top