HimachalPradesh

चंंबा के होली में कार दुर्घटनाग्रस्त होने से दो अध्यापकों की मौत

चंबा, 11 सितंबर (Udaipur Kiran) । जनजातीय क्षेत्र भरमौर की होली तहसील में मंगलवार बीती रात एक ऑल्टो कार दुर्घटनाग्रस्त होने से दो लोगों की मौत हो गई है। यह दोनों लोग अध्यापक थे जबकि दो लोग इस दुर्घटना में गम्भीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र होली में प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज चंबा रेफर कर दिया है। पुलिस ने मामला कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है । यह चारों कार सवार पेशे से अध्यापक थे।

यह दुर्घटना होली खड़ामुख मार्ग पर तियारी पुल के पास घटी है । बताया जा रहा है कि कार में सवार चारों अध्यापक थे और यह लोग शाम को अपने सहयोगी अध्यापक को होली तियारी पुल की ओर निकली थी। लेकिन जैसे ही तियारी पुल के पास पहुंची तो कार अनियंत्रित होकर रावी नदी में जा गिरी और एक अध्यापक की मौके पर मौत हो गई जबकि दूसरे अध्यापक ने मेडिकल कॉलेज चम्बा जाते वक्त दम रास्ते में दम तोड़ा। दोनों मृतकों के शवों का बुधवार को पोस्टमार्टम करके परिजनों को शव सौंप दिए हैं ।

मृतकों की पहचान दिलीप चंद निवासी सेरेना ग्राम पंचायत जांघी और नवीन कुमार निवासी ग्राम पंचायत कुलेठ के तौर पर हुई है। इस हादसे में गम्भीर रूप से घायल कर्मचारी नेता और सी एच टी कुलेठी नवीन कुमार की बीच रास्ते में मौत हुई। वहीं कभी रूप से घायल कमलेश कुमार को चंबा से टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है जबकि जर्म सिंह का चंबा मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है।

उधर इस दुर्घटना की सूचना मिलते ही मंगलवार रात से ही समूचे होली क्षेत्र में शोक की लहर है। लोगों का कहना है कि होली क्षेत्र के बच्चों ने निष्ठावान अध्यापक के साथ साथ कर्मचारियों ने एक होनहार नेता भी को दिया है।

(Udaipur Kiran) /सोमी

—————

(Udaipur Kiran) / सोमी प्रकाश भुवेता

Most Popular

To Top