Uttrakhand

सूचना महानिदेशक ने पत्रकारों की समस्याओं के निराकरण का आश्वासन दिया

प्रेस क्लब में महानिदेशक सूचना का स्वागत

हरिद्वार, 11 सितंबर (Udaipur Kiran) । हरिद्वार प्रेस क्लब में सूचना महानिदेशक बंशीधर तिवारी ने आज पत्रकारों से मुलाकता की और उनकी समस्याओं के निराकरण का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड सरकार पत्रकारों को हर संभव सुविधा देने के लिए कटिबद्ध है।

उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा पत्रकार कल्याण का कॉरपस फंड दोगुना कर जरूरतमंद पत्रकारों को हर संभव आर्थिक मदद पहुंचाने की दिशा में कार्य किया है, पत्रकार पेंशन राशि बढ़ाई जाने पत्रकारों को कैशलेस चिकित्सा सुविधा व आवासीय सुविधा दिए जाने की दिशा में सरकार कार्यरत है।

प्रेस क्लब पहुंचने पर डीजी सूचना का अध्यक्ष अमित शर्मा महासचिव डॉ. प्रदीप जोशी, जिला सूचना अधिकारी अहमद नदीम ने स्वागत किया तथा उन्हें प्रेस क्लब भवन का निरीक्षण कराया। उन्होंने कहा कि वास्तव में उत्तराखंड में हरिद्वार प्रेस क्लब की एक अपनी पहचान है। इस मौके पर प्रेस क्लब हरिद्वार द्वारा पत्रकारों की समस्याओं पर आधरित एक ज्ञापन भी डीजी को सौंपा गया।

इस अवसर पर पूर्व अध्यक्ष गुलशन नैय्यर,अविक्षित रमन, दीपक नौटियाल, श्रवण झा, रामचन्द्र कन्नौजिया, कुलभूषण शर्मा, पंकज कौशिक,अश्वनी अरोड़ा, सुभाष कपिल, बालकृष्ण शास्त्री मौजूद थे।

(Udaipur Kiran) / डॉ.रजनीकांत शुक्ला

Most Popular

To Top