RAJASTHAN

ढूंढ नदी में नहाने गए दो युवकों की डूबने से मौत

ढूंढ नदी में नहाने गए दो युवकों की डूबने से मौत

जयपुर, 11 सितंबर (Udaipur Kiran) ।कानोता थाना इलाके में स्थित ढूंढ नदी में नहाने गए दो युवकों की डूबने से मौत हो गई। मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और एसडीआरएफ की मदद से युवकों की तलाश शुरू की गई। करीब दो घंटे के अथक प्रयास के बाद दोनों युवकों शव मिल गए। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

पुलिस के अनुसार कानोता निवासी 22 वर्षीय दिलीप और 24 वर्षीय छोटूराम बुधवार दोपहर करीब डेढ़ बजे ढूंढ नदी में नहाने गए थे। नहाने के दौरान दोनों गहरे पानी में चले गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंचकर पुलिस ने एसडीआरएफ की मदद से शवों को बाहर निकालकर अस्पताल में रखवाया।

स्थानीय लोगों का कहना है कि दोनों युवक नहाने के साथ मछली पकड़ रहे थे। मछली पकड़ने के दौरान एक युवक गहरे गड्‌ढे में चला गया। उसे बचाने के लिए दूसरे युवक भी गड्‌ढ़े की तरफ गया तो वह भी डूब गया। घटना स्थल के पास ही मौजूद अन्य लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

थानाधिकारी गौतम डोटासरा ने बताया कि दोनों युवक ढूंढ नदी में नहाने गए थे। आगरा रोड पर स्थित पुलिया से करीब 200 मीटर आगे नहाने के दौरान दोनों गहरे पानी में चले गए। डूबने से दोनों की मौत हो गई। दोनों के शव परिजनों का पोस्टमार्टम के बाद सौंप दिए गए है।

—————

(Udaipur Kiran)

Most Popular

To Top