CRIME

ज्‍वेलर्स दुकान से द‍िनदहाड़े आठ करोड़ की लूट, लुटेरे सीसीटीवी में कैद

ज्‍वेलर्स दुकान में लूट।

बलरामपुर, 11 सितंबर (Udaipur Kiran) ।बलरामपुर जिले के रामानुजगंज में राजेश ज्वेलर्स में आज बुधवार दोपहर करीब 12 बजे दिनदहाड़े तीन हथियारबंद अज्ञात लुटेरे साेने-चांदी के जेवरात व नगदी लूट कर फरार हाे गए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही कलेक्टर, एसपी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे हैं। बताया जा रहा कि इस वारदात में आठ करोड़ की लूट हुई है। लुटेरे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार दुकान में बैठे संचालक के ऊपर हमला करते हुए तीन लोग दुकान के अंदर प्रवेश किया और सोने-चांदी के जेवरात सहित नगदी लेकर वहां से फरार हो गए। लोगों ने बताया कि तीनों लुटेरे रामानुजगंज शहर से लगे झारखंड सीमा की ओर भागे हैं। घटना की सूचना के बाद सीमा पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस घटना की जांच कर आरोपिताें की तलाश में जुटी है। उल्लेखनीय है कि बीते कुछ महीने पहले ही इसी शहर में अन्य ज्वेलरी दुकान पर लूटपाट की घटना हुई थी। लगातार इस तरह की घटना से क्षेत्रवासी समेत पुलिस भी परेशान हैं।

इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र पांडे ने बताया कि घटना स्थल पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। बड़ी संख्या में पुलिस के अधिकारी व जवान मामले पर नजर बनाए हुए हैं। जल्द ही आरोपिताें को पुलिस गिरफ्तार कर लेगी।

(Udaipur Kiran) / चन्द्र नारायण शुक्ल

Most Popular

To Top