Haryana

गुरुग्राम: निर्दलीय प्रत्याशी नवीन गोयल ने नामांकन रैली से दिखाई अपनी ताकत

फोटो नंबर-01: गुरुग्राम विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन भरने से पूर्व रैली को संबोधित करते नवीन गोयल।

-नामांकन में नवीन गोयल की उम्मीद से दुगुनी खरी उतरी गुरुग्राम की जनता

-36 बिरादरी ने नामांकन सभा के मंच से दिया आशीर्वाद, अबकी बार नवीन गोयल करेेंगे राज

-सदर बाजार ने भी कमाल किया, हर दुकानदार ने नवीन गोयल का दिल से किया स्वागत

गुरुग्राम, 11 सितम्बर (Udaipur Kiran) । निर्दलीय प्रत्याशी नवीन गोयल की नामांकन रैली और फिर जुलूस ने गुरुग्राम ही नहीं, पूरे हरियाणा में रिकॉर्ड बना दिया। शायद ही पहले किसी क्षेत्र में किसी प्रत्याशी की ऐसी नामांकन रैली हुई हो। नवीन गोयल की रैली व नामांकन जुलूस की दिल्ली, चंडीगढ़ तक गूंज रही। इस रैली ने उनके राजनीतिक विरोधियों व राजनीतिक दलों की नींद उड़ा दी है। नवीन गोयल ने निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में नामांकन दाखिल किया। नामांकन के साथ ही वे और मजबूत निर्दलीय उम्मीदवार बन गए हैं। गुरुग्राम की जनता में और ज्यादा लोकप्रिय हो गए हैं।

नवीन गोयल का समारोह गुडग़ांव के इतिहास में दर्ज हो गया है। 20 हजार से अधिक लोगों की उपस्थिति ने जता दिया कि उन्होंने अपना नेता चुन लिया है। उनके भावी विधायक नवीन गोयल ही हैं। लोग नाचते-गाते हुए इस समारोह में शामिल हुए। गुरुग्राम के सदर बाजार ने तो कमाल ही कर दिया। एक-एक दुकानदार ने नवीन गोयल का भव्यता से स्वागत करते हुए विजयश्री दिलाने का आशीर्वाद दिया। राधा अष्टमी के दिन बुधवार की सुबह नवीन गोयल ने पत्नी के साथ शहर के धार्मिक स्थलों के दर्शन, पूजन करके आशीर्वाद लेकर मनोकामना पूर्ण करने के लिए अर्जी लगाई। सोहना अड्डा के सामने स्थित जेल कॉम्पलेक्स में आयोजित नामांकन जनसभा ब्राह्मण समाज के समर्थन के साथ शंखनाथ से शुरू हुई।

गुरुग्राम के सहयोग का कर्ज ब्याज समेत उतारूंगा: नवीन गोयल

नामांकन सभा में बड़े भाई डा. डी.पी. गोयल व नवीन गोयल ने मंचासीन 36 बिरादरी के बड़े-बुजुर्गों के चरण छूकर आशीर्वाद लिया। जनसभा में नवीन गोयल गुरुग्राम की जनता से भावनात्मक रूप से जुड़े। नवीन गोयल ने कहा कि गुरुग्राम के सहयोग का कर्ज ब्याज समेत उतारूंगा। उन्होंने कहा कि मैं कभी किसी व्यक्ति को तकलीफ नहीं दूंगा। किसी का दिल नहीं दुखाऊंगा। किसी की आत्मा नहीं दिखाऊंगा। सबको साथ लेकर चलूंगा। जनता के भरोसे पर ही वे चुनाव मैदान में हैं। पूर्व पार्षद बंटी पाहुजा, सुनीता कटारिया ने उन्हें समर्थन दिया। नवीन गोयल के समर्थन में ब्राह्मण समाज भी खुलकर आ गया है। नवीन गोयल को 36 बिरादरी के मौजिज लोगों का आशीर्वाद मिला।

(Udaipur Kiran) /ईश्वर

(Udaipur Kiran) हरियाणा

Most Popular

To Top