HimachalPradesh

एक विशेष एजेंडे के लेकर काम कर रही कांग्रेस सरकार और पार्टी  : भाजपा

शिमला, 11 सितंबर (Udaipur Kiran) । भाजपा प्रदेश महामंत्री बिहारी लाल शर्मा ने कहा है कि कांग्रेस की सरकार पूरी तरह से निकम्मी सरकार है। बुधवार काे संजौली प्रकरण में जिस प्रकार से सरकार की विफलता सामने आई है, यह सरकार के कुप्रबंधन का प्रमाण है।

उन्होंने कहा की यह सरकार किसी भी प्रकार की तनावपूर्ण परिस्थिति को संभालने में असफल साबित हुई है। जनता परेशान, स्कूल के बच्चे परेशान व पूरा हिमाचल इस सरकार के राज में परेशान है।

उन्होंने कहा कि भाजपा संजौली में जनता द्वारा किए गए आंदोलनकारियों के साथ है और जिन जिन लोगों को इस धरने में चाेटें आई हैं उनके प्रति संवेदनशील है। भाजपा का मानना है कि आज के आंदोलन को सरकार और अच्छे रूप से संभाल सकती थी पर सरकार को मंशा यह करने की नहीं थी।

बिहारी लाल शर्मा ने कहा कि सरकार और कांग्रेस के नेता एक सोचे समझे एजेंडा पर कार्य कर रही है। कांग्रेस नेता नरेश चौहान की इस प्रकरण पर दी गई प्रतिक्रिया निंदनीय है। कांग्रेस केवल मात्र हिमाचल और देश में एक एजेंडा खड़ा करना चाहती है। संजौली में मासूम लोगों पर लाठी चार्ज किया गया, पानी की बौछार की गई, यह सरकार का रवैया निंदनीय है।

उन्होंने कहा कि भाजपा कांग्रेस के इस एजेंडे का विरोध करती है। भाजपा मांग करती है कि कांग्रेस के नेताओ और मुख्यमंत्री को जनता के आज के प्रकरण हेतु जनता से माफी मांगे

—————

(Udaipur Kiran) शुक्ला

Most Popular

To Top