Haryana

राेहतक: वोट काटुओं से सावधान रहे जनता, बीजेपी के इशारे पर टिकट बांट रही वोट काटू पार्टियांः पूर्व सीएम हुड्डा

फोटो कैप्शनः 11 आरटीकेः 2 सांपला स्थित अनाज मंडी में नामांकन रैली को संबोधित करते पूर्व सीएम हुड्डा।

पूर्व सीएम बोले, कांग्रेस और बीजेपी के बीच है सीधा मुकाबला, कांग्रेस की जीत तय

पूरे हरियाणा में गूंज रहा है एक ही नारा, जा रही भाजपा और आ रही है कांग्रेस

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने गढ़ी सांपला किलोई से नामांकन किया दाखिल

नामांकन के मौके पर उमड़ा भारी जनसैलाब, हुड्डा को सबसे बड़े मार्जिन से जिताने का किया उद्घोष

रोहतक, 11 सितंबर (Udaipur Kiran) । पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि प्रदेश विधानसभा चुनाव में सीधा मुकाबला कांग्रेस और बीजेपी के बीच है, जिसमें कांग्रेस बड़े बहुमत से जीत हासिल करेगी। अपनी हार सामने देख बीजेपी बड़ी तादाद में वोट काटू उम्मीदवारों और पार्टियों को चुनाव में उतार रही है। तमाम वोट काटू बीजेपी के इशारे पर ही टिकट दे रहे हैं। इसलिए हरियाणा की जनता को इन वोट काटुओं से सावधान रहना होगा। इनको दिया गया हरेक वोट बीजेपी के ही खाते में जाएगा। बुधवार को पूर्व सीएम एवं नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बतौर कांग्रेस उम्मीदवार बुधवार को गढ़ी सांपला किलोई से अपना नामांकन दाखिल के बाद कार्यकर्ताओ को संबोधित कर रहे थे।

इस दौरान पूर्व सीएम ने जनता से पूरे हरियाणा में कैंपेन चलाने की इजाजत भी मांगी, हजारों लोगों ने हाथ उठाकर उनके प्रस्ताव को पास किया। लोगों ने कहा कि आप बाकी हरियाणा संभालें, गढ़ी सांपला किलोई की जनता आपका चुनाव खुद लड़ेगी। प्रदेश में सबसे ज्यादा वोटों से इस हलके में कांग्रेस की जीत होगी। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि अब पिछली बार कांग्रेस की वोट काटने के लिए बीजेपी ने जेजेपी को चुनाव में उतारा था, इसलिए जेजेपी ने 10 सीट जीतकर जनता के साथ विश्वासघात किया। इस बार भी जेजेपी और इनेलो जैसे तमाम दल बीजेपी के हाथों में खेल रहे हैं।

जनता ने कभी मेरी पीठ पर वार नहीं होने दिया

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा इस इलाके की जनता से हमेशा मुझे आशीर्वाद दिया। जनता ने कभी मेरी पीठ पर वार नहीं होने दिया। इसलिए मैं भी हमेशा चुनौतियों के सामने छाती अड़ाकर खड़ा रहा। जब कांग्रेस ने उन्हें 10 वर्ष सरकार चलाने का मौका दिया तो हरियाणा को प्रति व्यक्ति आय, प्रति व्यक्ति निवेश, रोजगार देने में, कानून व्यवस्था, खेल-खिलाड़ियों, बुजुर्गों और किसानों के सम्मान में देश का नंबर वन राज्य बनाया था। लेकिन भाजपा ने 10 साल में इस खुशहाल प्रदेश को बेरोजगारी, महंगाई, अपराध, नशे और दलितों पर अत्याचार के मामले में नंबर वन बना दिया है। हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र जल्द जारी होगा।

दिन रात भाजपा नेता जपते है हुड्डा का नाम

सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा हमारे लिए गर्व की बात है कि गढ़ी सांपला किलोई का प्रतिनिधित्व एक ऐसे नेता कर रहे हैं जिनका नाम भाजपा के नेता भी दिन-रात जपते हैं। बड़े-बड़े भाजपा नेता दस साल सत्ता में होते हुए भी अपना कोई काम नहीं बता पाते हैं। वो बस सुबह से लेकर शाम तक हुड्डा साहब का ही नाम जपते रहते हैं।

(Udaipur Kiran) / अनिल

Most Popular

To Top