Uttrakhand

उत्तराखंड प्रीमियर लीग का टाइटल स्पॉसर बना पतंजलि, स्थानीय क्रिकेट खिलाड़ियाें की करेगा मदद

उत्तराखंड प्रीमियर लीग

देहरादून, 11 सितंबर (Udaipur Kiran) । उत्तराखंड प्रीमियर लीग (यूपीएल) के उद्घाटन सत्र के टाइटल स्पॉसर के रूप में पतंजलि शामिल हो गया है। यह टूर्नामेंट 15 से 22 सितंबर तक देहरादून के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में होगा।

बुधवार काे पतंजलि के मुख्य प्रबंध निदेशक रामभरत ने कहा कि हम उत्तराखंड प्रीमियर लीग—2024 के टाइटल स्पॉसर बनकर बेहद उत्साहित हैं। क्रिकेट एक ऐसा खेल है जो पूरे देश को एकजुट करता है और यह खेल उन मूल्यों व अनुशासन को प्रतिबिंबित करता है। यह एक अवसर है कि हम उत्तराखंड के उभरते युवा क्रिकेट प्रतिभाओं का समर्थन कर सकें और खेल के माध्यम से स्वस्थ व सक्रिय जीवनशैली को बढ़ावा दें।

इस माैके पर क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के सचिव महिम वर्मा ने कहा कि हमें गर्व है कि पतंजलि उत्तराखंड प्रीमियर लीग के टाइटल स्पॉसर के रूप में हमारे साथ है। यह उत्तराखंड के लोगों और क्रिकेट के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। पतंजलि का सहयोग नि:संदेह टूर्नामेंट को एक बड़ा प्रोत्साहन देगा और क्रिकेट सितारों के विकास में मदद करेगा।

उल्लेखनीय है कि उत्तराखंड प्रीमियर लीग 2024 में शीर्ष घरेलू और आईपीएल के खिलाड़ी भाग लेंगी। इस टूर्नामेंट में पांच पुरुष टीम और तीन महिला टीमों के बीच कड़ा मुकाबला होगा। सभी मैचों का सीधा प्रसारण सोनी स्पोर्ट्स टेन—टू एसडी और फैनकोड पर किया जाएगा। सभी मैचों के लिए प्रवेश नि:शुल्क होगा। फैंस पेटीएम इनसाइडर पर जाकर पंजीकरण कर सकते हैं। इस प्रतियाेगिता के टाइटल स्पॉसर पतंजलि है। स्वास्थ्य और कल्याण के साथ जुड़े पतंजलि ब्रांड ने हमेशा भारतीय संस्कृति और मूल्यों को बढ़ावा देने का प्रयास किया है। पतंजलि पहले भी कबड्डी और कुश्ती जैसी खेल प्रतियोगिताओं को प्रायोजित कर चुका है।

———————

(Udaipur Kiran) / कमलेश्वर शरण

Most Popular

To Top