Haryana

जींद: पिल्लूखेड़ा के कारोबारी से मांगी फिरौती

लोगो।

जींद, 11 सितंबर (Udaipur Kiran) । कारोबारी को यौन शोषण के झूठे मुकद्मे मे फंसाने की धमकी दे फिरौती मांगने पर पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस ने तीन के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पिल्लूखेड़ा मंंडी निवासी साहिल मंगला ने पुलिस को भी शिकायत में कहा कि गांव अमरावलीखेड़ा निवासी संजय, पिल्लूखेड़ा निवासी मीनू उर्फ मीना तथा जेल में बद उसका पति दशरथ उसे धमकी देकर फिरौती की डिमांड कर रहे हैं। फिरौती न देने पर झूठे यौन उत्पीडऩ का मामला दर्ज करवाने की धमकी दे रहे हंै। हाल ही में उसके पैतृक घर जो पुरानी धर्मशाला और पुरानी अनाज मंडी के पीछे स्थित है, दीमक के संक्रमण के कारण घर में रखा सामान क्षतिग्रस्त हो गया है। वह दीमक का उपचार और सामान्य मरम्मत कार्य चल रहा था। तभी मीनू वहां आई और जबरन घर में घुसने की कोशिश करने लगी। वहां स्टाफ ने उसे अंदर घुसने से रोक दिया। महिला ने उन्हें झूठे आपराधिक मामलों में फंसाने की धमकी देने शुरू कर दी।

संजय फोन पर उनसे दशरथ से बात करने के लिए दबाव डालने लगा। गत दो सितंबर को ड्राइवर शमशेर के फोन पर दशरथ से धमकी भरी कॉल भी करवा दी। दशरथ ने कहा कि उसने पिल्लूखेडा मे उसने पहले भी हत्या की हुई है। जब उसने फिरौती देने से मना कर दिया तो उसने पहले भी पिल्लूखेड़ा में हत्या की हुई है। जब उन्होंने फिरौती की रकम देने से मना कर दिया तो संजय और मीनू उर्फ मीना ने उसके पुश्तैनी मकान पर कब्जा करने की नीयत से ताला तोड़ दिया। मकान पर अवैध कब्जा कर उससे फिरौती मांगी गई। बाद में पुलिस ने उसके मकान को छुडवाया। पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस ने साहिल की शिकायत पर मीनू, संजय तथा जेल में बंद दशरथ के खिलाफ फिरौती मांगने, धमकी देने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

—————

(Udaipur Kiran) / विजेंद्र मराठा

Most Popular

To Top