Haryana

यमुनानगर: देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए एकजुट होना जरूरी:महंत बालकनाथ

कृषि मंत्री नामांकन जनसभा के दौरान

यमुनानगर, 11 सितंबर (Udaipur Kiran) । जगाधरी विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी एवं कृषि मंत्री कंवरपाल ने बुधावार काे अपना नामांकन भरा। इससे पहले कृषि मंत्री ने अपने गृह क्षेत्र प्रतापनगर से लघु सचिवालय तक 35 किलोमीटर तक का एक लंबा रोड शो निकाला। फिर अनाज मंडी में आयोजित नामांकन जनसभा रैली को संबोधित किया। इस मौके पर अजमेर से पूर्व सांसद महंत बालक नाथ मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे। उनके साथ सहारनपुर से पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश राणा और हिमाचल के पांवटा साहिब से विधायक सुखराम चौधरी भी शामिल रहे। कार्यकर्ताओं के द्वारा इनका भव्य स्वागत किया गया।

बुधवार को अनाज मंडी में नामांकन से पहले जनसभा को संबोधित करते हुए कृषि मंत्री ने अपने 10 वर्षों के शासन की उपलब्धियों को गिनवाया और कार्यकर्ताओं से बूथ स्तर पर मजबूती से डटे रहने का जोश भरा। उन्होंने कहा कि पहले की कांग्रेस सरकार में यहां पर गुंडों और बदमाशों का जंगलराज था, लेकिन आज यहां अमनचैन है। यह सब भाजपा की सरकार में ही मुमकिन हुआ है। उन्होंने सभी से अधिक से अधिक वोट डालने और कमल का बटन दबाने की अपील की।

मुख्य अतिथि महंत बालक नाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यहां की जनता ने 10 वर्षों से कंवर पाल को यहां से चुना। यहां के क्षेत्र में अभूतपूर्व विकास किया गया है। यहां पर अस्पताल, मेडिकल कालेज, सरकारी कालेज, जगाधरी-पोंटा साहिब हाईवे का कार्य विकास के उदाहरण है।

उन्होंने कहा कि कृषि मंत्री कंवरपाल ने दिनरात समाज के लिए परिवार का सदस्य बनकर काम किया है। इनकी जीत आपकी अपनी जीत है। उन्होंने कहा कि व्यक्तिगत रूप से अपील करते हुए कहा कि इन्हें पहले से अधिक वोटों से जिताकर चंडीगढ़ में भेजे।

(Udaipur Kiran) / अवतार सिंह चुग

Most Popular

To Top