Bihar

राजद विधायक बोले, जेल में बंद 90 प्रतिशत गुंडे-मवाली हमारे, विधायक का वीडियो हुआ वायरल

राजद विधायक बोले, जेल में बंद 90% गुंडे मवाली हमारे, विधायक का वीडियो हुआ वायरल

किशनगंज,11 सितम्बर (Udaipur Kiran) । जिले में कोचाधामन विधानसभा क्षेत्र से राजद विधायक इजहार असफी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो कानून को अपने हाथों में लेते हुए एक शिक्षक को जेल के अंदर अपने गुंडों से दुर्गति करवाने की धमकी देते सुने जा सकते है।

ये धमकी भरा वीडियो विधायक जी के बेटे मो इम्तियाज असफी ने अपने सोशल मीडिया फेसबुक अकाउंट से खुद वायरल कर दिया है। साथ ही अपने विधायक पिता को भी टैग किया है। दरअसल जिले के कोचाधामन के अपग्रेड उच्च विद्यालय अहमदनगर मोधो में पदस्थापित शिक्षक ने स्कूली छात्र की पिटाई कर दी थी। 31 जुलाई 2024 को विधायक इजहार असफी इंसाफ करने के लिए स्कूल पहुचें थे। इसी दौरान उन्होंने आरोपी शिक्षक को धमकी भरे लहजे में सिर्फ कहा की दो दिन में जेल के अंदर ही तुम्हारा गत करवा देंगे। पता है ना 90 प्रतिशत आदमी जेल में जो बंद है, जो हमी लोगों (राजद) का है…इसमें चोर है बदमाश है लुच्चा है लफंगा और हत्यारा सब है। बाहर में तुम्हारा कुछ नही होगा तो जेल के अंदर ही तुम्हारा गत करवा देंगें।

राजद विधायक से धमकी भरा वायरल वीडियो के बारे पूछने पर उन्होंने वीडियो ठीक से सुन और देख लेने की बात कह रहे है। पूरे मामले पर जदयू के पूर्व विधायक कोचाधामन मुजाहिद आलम ने वीडियो की निंदा कर कहा कि कानून की नजर में चाहे प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और विधायक हो सभी लोग बराबर है और इस तरह का बयान देना निंदनीय है।

(Udaipur Kiran) / धर्मेन्द्र सिंह

Most Popular

To Top