Delhi

पैसे के लेन-देन को लेकर हुए विवाद में युवक की चाकू घोंपकर हत्या

नई दिल्ली, 11 सितंबर (Udaipur Kiran) । वसंत वैली स्कूल के पास बीती रात पैसे के लेन-देन को लेकर हुए विवाद में एक युवक की दोस्तों ने चाकू घोंपकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी अस्पताल के शवगृह में सुरक्षित रखवा दिया है। मृतक की पहचान जॉन मद्रासी के रूप में हुई है।

वसंत कुंज साउथ थाना पुलिस ने केस दर्ज कर तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान अमन, अमीर और जीवन के रूप में हुई है। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल चाकू को भी बरामद कर लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है।

पुलिस के अनुसार यह वारदात रात 8:15 बजे के आसपास हुई है। जब तीनों बैठकर शराब पी रहे थे और इसी दौरान किसी बात को लेकर आपस में बहस हुई और उसके बाद झगड़ा शुरू हो गया। बात इतनी बढ़ गई की आराेपिताें ने साथी पर नुकीली चीज से हमला कर दिया। यह वारदात वसंत वैली स्कूल के पास हुई है। स्कूल में काम करने वाले गार्ड ने पुलिस को कॉल करके मामले की जानकारी दी थी। जो ड्यूटी समाप्त करके घर जा रहा था। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के लिए क्राइम टीम को भी बुलाया। मृतक के शव को अस्पताल में भिजवा दिया गया है।

—————

(Udaipur Kiran) / कुमार अश्वनी

Most Popular

To Top