Uttar Pradesh

सीतापुर : ट्रकों की भिड़ंत में चालक समेत दो की मौत

सांकेतिक फाेटाे

– ट्रक क्लीनर व एक अन्य घायल का अस्पताल में चल रहा इलाज

सीतापुर, 11 सितम्बर (Udaipur Kiran) । जनपद में महोली कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत लखनऊ-दिल्ली हाइवे पर दो ट्रकों की सीधी भिड़ंत में दो लोगों को मौत हो गई। जबकि दो घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजते हुए कार्रवाई की।

महोली कोतवाल विनोद मिश्रा ने बुधवार को बताया कि मैगलगंज से महोली की ओर विपरीत दिशा से आ रहे कंटेनर सीतापुर से मैगलगंज की ओर रहे ट्रक से लखनऊ-दिल्ली हाइवे पर कारीपाकर गांव के पास आमने-सामने टक्कर हो गई। इस सड़क हादसे में ट्रक चालक संजीव व एक अन्य की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ट्रक का क्लीनर अरशद निवासी बागपत व एक अन्य घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही एनएचएआई की टीम व थाना पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रकों में फंसे लोगों को निकालते हुए घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में पूछताछ के दौरान घायल ट्रक क्लीनर अरशद ने बताया कि चालक संजीव के साथ वह बंगाल से सहारनपुर जा रहे थे तभी यह हादसा हो गया।

कोतवाली प्रभारी ने बताया कि ट्रक में सवार दूसरे मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। वाहन स्वामी को घटना की जानकारी दे दी गई है उनके हरियाणा से आने के बाद पूरी स्थिति स्पष्ट हो सकेंगी। फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया गया है।

(Udaipur Kiran) / मोहित वर्मा

Most Popular

To Top