RAJASTHAN

सहायक सांख्यिकी अधिकारी, सहायक अभियंता के पदों के लिए 15 सितंबर तक कर सकेंगे ऑनलाइन आवेदन

राजस्थान लोक सेवा आयोग

जयपुर, 10 सितंबर (Udaipur Kiran) । राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा सहायक सांख्यिकी अधिकारी भर्ती-2024 एवं सहायक अभियंता संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा-2024 के संबंध में शुद्धि-पत्र जारी कर ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 15 सितंबर रात्रि 12 बजे तक कर दी गई है। विज्ञापन की शेष शर्तें यथावत रहेगी। संबंधित शुद्धि-पत्र तथा शैक्षणिक योग्यता, वर्गवार वर्गीकरण, आवेदन प्रक्रिया एवं अन्य जानकारी संबंधी विस्तृत सूचना आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध है।

आयोग सचिव ने बताया कि 5 अगस्त को राजस्थान राज्य अभियांत्रिकी सेवाओं के अन्तर्गत सहायक अभियंता के कुल 1014 पद तथा आर्थिक एवं सांख्यिकी विभाग के लिए सहायक सांख्यिकी अधिकारी के 43 पदों पर भर्ती का विज्ञापन जारी किया गया था। इसमें सहायक सांख्यिकी अधिकारी पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन अवधि 12 अगस्त से 10 सितंबर की रात्रि 12 बजे तक एवं सहायक अभियंता के पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन अवधि 14 अगस्त से 12 सितंबर की रात्रि 12 बजे तक निर्धारित की गई थी ।

तकनीकी कारणों से उक्त पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन की अवधि को बढ़ाया गया है। निर्धारित अवधि के बाद ऑनलाइन आवेदन का लिंक निष्क्रिय हो जाएगा। ऑफलाइन आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे। परीक्षा तिथि व स्थान के संबंध में यथा समय सूचित कर दिया जाएगा।

सहायक आचार्य (कॉलेज शिक्षा विभाग) भर्ती: आयोग ने जारी की एप्लाइड आर्ट एवं लॉ विषय की साक्षात्कार तिथि

राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा सहायक आचार्य (कॉलेज शिक्षा विभाग) प्रतियोगी परीक्षा- 2023 के अन्तर्गत एप्लाइड आर्ट विषय के 5 पदों के लिए साक्षात्कार का आयोजन 19 एवं 20 सितंबर को तथा लॉ विषय के 25 पदों के लिए साक्षात्कार का आयोजन 24 से 27 सितंबर 2024 तक किया जाएगा।आयोग सचिव ने बताया कि अभ्यर्थियों के साक्षात्कार-पत्र आयोग की वेबसाइट पर यथासमय अपलोड कर दिए जाएंगे। साक्षात्कार के समय अभ्यर्थी अपने समस्त मूल प्रमाण-पत्र मय फोटो प्रति साथ अवश्य लाएं अन्यथा साक्षात्कार से वंचित कर दिया जाएगा। अभ्यर्थियों को निर्देशित किया जाता है कि जिन अभ्यर्थियों ने विस्तृत आवेदन पत्र आयोग को प्रस्तुत नहीं किए हैं, वे अभ्यर्थी विस्तृत आवेदन पत्र आयोग की वेबसाइट से डाउनलोड कर लें और उसे साक्षात्कार के समय दो प्रतियों में मय समस्त प्रमाण पत्रों की फोटो प्रतियों सहित आवश्यक रूप से प्रस्तुत करें।

—————

(Udaipur Kiran) / संदीप

Most Popular

To Top