Jammu & Kashmir

आरएस पुरा (दक्षिण) से डॉ. नरेंद्र सिंह रैना ने दाखिल किए नामांकन पत्र

आरएस पुरा (दक्षिण) से डॉ. नरेंद्र सिंह रैना ने दाखिल किए नामांकन पत्र

जम्मू, 10 सितंबर (Udaipur Kiran) । भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार डॉ. नरेंद्र सिंह रैना ने आज आरएस पुरा (दक्षिण) सीट से अपने नामांकन पत्र दाखिल किए। भारतीय जनता पार्टी मंडल कार्यालय गंग्याल से पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और हजारों समर्थकों के साथ वाहनों के लंबे काफिले में डॉ. नरेंद्र सिंह रैना रिटर्निंग ऑफिसर एसडीएम कार्यालय आरएस पुरा पहुंचे और अपने नामांकन पत्र दाखिल किए। बीजेपी के हजारों कार्यकर्ता भारत माता की जय के नारे लगाते हुए इस काफिले में शामिल हुए। विधानसभा क्षेत्र आरएस पुरा के विभिन्न इलाकों से गुजरते हुए पार्टी समर्थकों ने डॉ. नरेंद्र सिंह के समर्थन में नारेबाजी की और इस यादगार अवसर का हिस्सा बने।

इस अवसर पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि इस बार जम्मू-कश्मीर में बीजेपी भारी बहुमत के साथ सरकार बनाएगी क्योंकि मोदी सरकार ने धारा 370 को समाप्त करते हुए यहां से अलगाववाद और आतंकवाद को अंकुश लगाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने अपने संकल्प पत्र में आतंकवाद को पूरी तरह से नष्ट करने का वादा किया है और मोदी सरकार की आतंकवाद और अलगाववाद के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति है। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर को वकासित भारत का अभिन्न हिस्सा बनाने के लिए यहां बीजेपी सरकार का आना जरूरी है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि वे मोदी युग के क्रांतिकारी कार्यों को लेकर घर-घर जाएं। अनुराग ठाकुर ने कहा कि धारा 370 को समाप्त करने का वादा बीजेपी का था और उसने उसे पूरा किया है और आगे भी सभी वादों को पूरा करेगी।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए डॉ. नरेंद्र सिंह रैना ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिछले दस वर्षों के ऐतिहासिक और क्रांतिकारी कदमों की बदौलत जम्मू-कश्मीर में शांति और सुरक्षा की स्थिति स्थापित हुई है और जम्मू-कश्मीर विकास और समृद्धि की ओर बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि इस विकास और समृद्धि के सफर को जारी रखने के लिए भारतीय जनता पार्टी को भारी बहुमत से जीताकर यहां डबल इंजन सरकार बनानी है।

(Udaipur Kiran) / राहुल शर्मा

Most Popular

To Top