Haryana

हिसार: आदमपुर में जितने काम होंगे, नलवा में उससे सवाया काम होंगे : कुलदीप बिश्नोई

भाजपा प्रत्याशी रणधीर पनिहार, पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई व समर्थकों के साथ नामांकन पत्र भरने जाते हुए।

मैं और रणधीर पनिहार मिलकर हल्के की सेवा करेंगे : रणबीर गंगवा

भाजपा नेता रणधीर पनिहार ने नलवा विधानसभा क्षेत्र से नामांकन भरा

हिसार, 10 सितंबर (Udaipur Kiran) । पूर्व सांसद एवं भाजपा नेता कुलदीप बिश्नोई ने कहा है कि उन पर या उनके परिवार पर जब कभी कोई संकट की घड़ी आई है, रणधीर पनिहार ने कभी साथ नहीं छोड़ा। आदमपुर व नलवा में कोई फर्क नहीं है। रणधीर पनिहार व रणबीर गंगवा को पिछले चुनाव में मिले पूरे वोट यदि मिल जाएं तो बाकी सभी प्रत्याशियों की जमानत जब्त हो जाएगी।

कुलदीप बिश्नोई मंगलवार को नलवा से भाजपा उम्मीदवार रणधीर पनिहार के नामांकन से पूर्व आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि नलवा से रणधीर पनिहार को भारी मतों से जिताओ, आदमपुर के साथ-साथ नलवा में सवाया काम होंगे। उन्होंने कहा कि चौ. भजनलाल ने सदैव ही अपने हल्के के साथ-साथ पूरे हरियाणा का विकास करवाया है। अब वे तथा उनकी टीम लगी हुई है।

जनसभा को संबोधित करते हुए डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा ने कहा कि नलवा मेरा घर है। यहां पहले ही कमल का फूल खिला हुआ है, अब की बार भी फूल खिलाकर भाई रणधीर पनिहार को भारी मतों से जिताकर विधानसभा में भेजो। विधानसभा में मैं और रणधीर पनिहार मिलकर बरवाला व नलवा हल्के की सेवा करते रहेंगे।

भाजपा उम्मीदवार रणधीर पनिहार ने अपने संबोधन में चौ. भजनलाल को याद करते हुए कहा कि इस परिवार ने उनका हमेशा साथ दिया है। रणधीर पनिहार ने चुनावी सभा में उमड़ी भीड़ को देखते हुए कहा कि चुनाव जीतने पर वे पूरे हलके की पहले से भी ज्यादा सेवा करेंगे। सदा लोगों के बीच रहकर हल्के के हितों के लिये काम करेंगे। उन्होंने बताया कि कुलदीप बिश्नोई 12 व 14 सितम्बर को नलवा हलके के दर्जनों गांवों का दौरा करेंगे व चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।

तत्पश्चात ट्रेक्टरों व अन्य वाहनों के जुलूस के साथ पूर्व सांसद कुलदीप सिंह, रणधीर पनिहार को साथ बिठाकर स्वयं ट्रैक्टर चलाते हुए लघु सचिवालय पहुंचे और नामांकन पत्र दाखिल किया। इस अवसर पर पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई, डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा, राजस्थान के पूर्व मंत्री राजेन्द्र राठोड़, भाजपा के अनेक नेता मौजूद रहे। इसके अलावा पूर्व चेयरमैन सतबीर वर्मा, नलवा विधानसभा चुनाव प्रभारी सरोज सिहाग, संयोजक कृष्ण सरसाना, घोलु गुर्जर, राजेन्द्र गावड़, हनुमान वर्मा सहित विभिन्न गांवों से आये पंच, सरपंच, नम्बरदार, मैंबर व भाजपा नेता उपस्थित रहे।

(Udaipur Kiran) / राजेश्वर

Most Popular

To Top