Haryana

हिसार विधानसभा में करवाए गए रिकॉर्ड विकास कार्य : डॉ. कमल गुप्ता

चुनाव कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर हवन यज्ञ में यजमान के रूप में उपस्थित भाजपा प्रत्याशी डॉ. कमल गुप्ता।

भाजपा प्रत्याशी डॉ. गुप्ता ने किया नामांकन, जीत का किया दावा

डॉ. कमल गुप्ता लगाएंगे जीत की हैट्रिक : राजेंद्र राठौड़

हिसार, 10 सितंबर (Udaipur Kiran) । हिसार विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी डॉ. कमल गुप्ता ने कहा है कि लोकसभा चुनाव में पार्टी ने जिस प्रकार हिसार विधानसभा में 37 हजार से अधिक वोटों से लीड हासिल की थी, विधानसभा चुनाव में उससे भी अधिक मतों से जीत हासिल करेंगे। उन्होंने कहा कि पिछले 10 वर्षों में शहर में अनेक विकास कार्य किए गए हैं, जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है।

डॉ. कमल गुप्ता मंगलवार को नामांकन से पूर्व सुशीला भवन में कार्यालय उद्घाटन अवसर पर आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आने वाले वर्षों में शहर को एक पूर्ण विकसित शहर बनाया जाएगा। हिसार की जनता विकास चाहती है और विकास केवल भाजपा ही करवा सकती है, इसलिए हिसार की जनता एक बार फिर कमल का फूल खिलाने का काम करेगी। मेरे घर के दरवाजे आपके लिए हमेशा खुले रहेंगे।

इस अवसर पर राजस्थान के पूर्व मंत्री एवं जिला प्रवासी प्रभारी राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि डॉ. कमल गुप्ता हैट्रिक लगाएं यह सभी शहरवासियों की कामना है। उन्होंने कहा कि आज इस लोकतांत्रिक युद्ध का शंखनाद हो रहा है। जिस प्रकार पारदर्शिता व ईमानदारी के साथ डॉ. कमल गुप्ता ने पिछले 10 वर्षों में प्रदेश की सेवा की है वह अतुलनीय है। दूसरी पार्टियों को डॉ. कमल गुप्ता जैसा व्यक्तित्व का स्वामी ढूंढने से भी नहीं मिल रहा है।

नामांकन के मौके पर डॉ. कमल गुप्ता के साथ पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई, राजस्थान के पूर्व मंत्री एवं जिला प्रवासी प्रभारी राजेंद्र राठौड़, डॉ. प्रतिमा गुप्ता आदि मौजूद रहे। प्रस्तावक के रूप में पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर अनिल मानी, प्रवीण पोपली व सतीश सुरलिया मौजूद रहे।

इससे पहले पूर्व सुशीला भवन स्थित चुनाव कार्यालय का हवन करके उद्घाटन किया गया। हवन यज्ञ में मुख्य यजमान डॉ. कमल गुप्ता व उनकी धर्मपत्नी डॉ. प्रतिमा गुप्ता रही।

(Udaipur Kiran) / राजेश्वर

Most Popular

To Top