HimachalPradesh

मझीन कॉलेज में एबीवीपी की कार्यकारिणी गठित, सचिन बने इकाई अध्यक्ष

धर्मशाला, 10 सितंबर (Udaipur Kiran) ।अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जिला देहरा के तहत राजकीय महाविद्यालय मझीन इकाई की नई कार्यकारिणी का गठन किया गया। इस दौरान सचिन कुमार को इकाई अध्यक्ष का जिम्मा सौंपा गया जबकि अभिषेक को इकाई सचिव के रूप में चुना गया। इस मौके पर ऊना विभाग संयोजक पुष्प राज विशेष रूप से मौजूद रहे जबकि प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य रूपेंद्र ठाकुर चुनाव अधिकारी के रूप में उपस्थित रहे।

ऊना विभाग संयोजक पुष्प राज ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का अपने स्थापना काल से ही यह मानना रहा है की राष्ट्र का पुनर्निर्माण व्यक्ति निर्माण से होगा। इसके लिए परिषद हमेशा ही छात्रहित, समाजहित और राष्ट्रहित में काम करती आई है और आगे भी ऐसे ही निरंतर काम करती रहेगी।

वहीं चुनाव अधिकारी रूपेंद्र ठाकुर द्वारा नई इकाई के अध्यक्ष व सचिव की घोषणा की जिसमें सचिन कुमार को इकाई अध्यक्ष और अभिषेक को इकाई सचिव का दायित्व सौंपा गया।

नव निर्वाचित इकाई अध्यक्ष सचिन कुमार ने कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए दिव्या, पायल, विवेक, कृष को इकाई उपाध्यक्ष तथा काजल, नैंसी, अक्षय राणा, गोल्डी, आंचल को इकाई सह सचिव का दायित्व दिया गया। इसके अलावा पलक बीए प्रमुख, बंदना बीए सहप्रमुख तथा अनुशिका एसएफएस प्रमुख तथा नेहा एसएफडी प्रमुख, शिवकन्या सहप्रमुख बनाई गई। वहीं राष्ट्रीय कला मंच प्रमुख ईशा, सह प्रमुख समृति और मीनाक्षी, खेल आयाम प्रमुख नितिन सहित अंजलि, दीक्षा, प्रिंस व अन्य को कार्यकारणी सदस्य की जिमेदारी सौंपी गई।

(Udaipur Kiran) / सतिंदर धलारिया

Most Popular

To Top