Uttrakhand

विवाहिता की हत्या मामले में पति और ससुर गिरफ्तार

पुलिस गिरफ्त में आरोपित

हरिद्वार, 10 सितंबर (Udaipur Kiran) । विवाहिता की हत्या के मामले में फरार चल रहे पति और ससुर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों को न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक कलियर थाना क्षेत्र के ग्राम सोहलपुर सिकरोडा निवासी एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। मृत महिला के पिता कंवरपाल सिंह निवासी दधेड़ा मुजफ्फरनगर, उत्तर प्रदेश ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि फरवरी 2013 को उसने अपनी पुत्री पूजा की शादी नितिन के साथ की थी। उन्होंने आरोप लगाया कि पति नितिन और ससुराल वालों ने जहरीला पदार्थ देकर उसकी बेटी पूजा की हत्या कर दी। पुलिस ने तहरीर पर पति नितिन, ससुर पल्ला उर्फ पाल सिंह, सास सविता, ननद कामिनी, देवर राहुल, देवरानी लक्ष्मी के खिलाफ दहेज हत्या समेत अन्य सम्बंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज तालाश शुरू कर दी। पुलिस ने आरोपित पति और ससुर को बेडपुर चौक से गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया है।

एसएसआई आमिर खान ने बताया कि पति नितिन और ससुर पाल सिंह उर्फ पल्ला को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया, जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया।

—————

(Udaipur Kiran) / डॉ.रजनीकांत शुक्ला

Most Popular

To Top